''शादीशुदा होते हुए भी इस औरत ने...'', Dipika Kakar के पहले पति ने लगाए थे आरोप, दूसरे के लिए एक्ट्रेस ने बदला धर्म

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 03:07 PM (IST)

सिमर बनकर घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ एक बार फिर से चर्चा में है और इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और नहीं बल्कि प्रेगनेंसी है लेकिन दीपिका को यह खुशी आसानी ने नहीं मिली। दीपिका-शोएब ने बताया कि पिछले साल दीपिका का मिसकैरेज हुआ था। कपल के मुताबिक, पिछले साल फरवरी में दीपिका का मिसकैरेज हो गया और इस बात से वो काफी टूट चुकी थी। उस वक्त बड़ी मुश्किल से शोएब और उनके परिवारवालों ने दीपिका को संभाला।

दीपिका के लिए बहुत मुश्किल रहे प्रेग्नेंसी के पहले 3 महीने

अब जब दीपिका को ऐसे लगने लगा कि वो प्रेग्नेंट है और उनका टेस्ट भी पॉजिटिव आया तो उन्होंने शोएब को भी जल्दी नहीं बताया। वही दूसरी ओर जब शोएब को दीपिका की प्रेग्नेंसी की बात पता चली तो वो खुश होने के साथ-साथ डरे भी हुए थे क्योंकि एक बार पहले भी उनका सपना टूट चुका था। दीपिका-शोएब ने 3 महीने तक यह बात छिपाकर रखी। हाल में ही दीपिका ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनके लिए यह 3 महीने भी काफी मुश्किल रहे। उन्हें हल्की ब्लीडिंग होने लगी यही नहीं उन्हें डॉक्टर ने बेड से नीचे उतरने से भी मना कर दिया। दीपिका ने कहा कि वो इतनी डर गई थी कि उन्होंने तो अपनी सासू मां से भी प्रेग्नेंसी की बात छिपाकर रखी। फिलहाल दीपिका ठीक है और अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इससे पहले दीपिका ने अपने कई ब्लॉग्स में बताया कि उन्हें कई हेल्थ इश्यूज है लेकिन फिर भी उन सबको रिकवर करते हुए अब वो जल्द ही मां बन जाएगी। वैसे भी दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई दुख झेले। दीपिका ने 2 शादी की। एक्टर शोएब इब्राहिम उनके दूसरे पति है। दीपिका ने पहली शादी की थी रौनक से। दीपिका ने अपनी शादी की बात काफी देर तक छिपाकर रखी। दरअसल, एक्ट्रेस बनने से पहले दीपिका एयर होस्टेस की जॉब करती थी। इसी दौरान उनकी मुलाकात रौनक से हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दीपिका ने उन्हें अपना हमसफर बना लिया। साल 2013 में इनकी शादी हुई और साल 2015 में तलाक...

पहले पति ने लगाए थे दीपिका पर आरोप

खबरों की माने तो दीपिका को पीठ दर्द की शिकायत होने लगी थी इसलिए उन्होंने एयरहोस्टेस की जॉब छोड़ दी और एक्ट्रेस बनने की ठानी। दीपिका को एक्ट्रेस बनता देख उनके पति रौनक पजेसिव हो गए। वही, दीपिका 'ससुराल सिमर का' में शोएब इब्राहिम के साथ काम करती थी तो ऐसे में उनके अफेयर की खबरें काफी सुनने को मिलने लगी। उस वक्त खबरें आने लगी थी कि दीपिका और शोएब सेट पर एक पल भी दूसरे से अलग नहीं रहते। बस यही सब खबरें रौनक को परेशान करने लगी और वो नेगेटिव होते चले गए। रौनक ने दीपिका पर चीटिंग करने के आरोप भी लगाए थे। अपने आरोपों में रौनक ने कहा था कि दीपिका शादी के बाद भी शोएब के साथ रिश्ते में रही हालांकि खुद दीपिका ने इन सभी बालों को खारिज किया था। रिश्ते में लगातार अनबन रहते देख दीपिका ने रौनक को तलाक दे दिया। दीपिका अपनी पहली शादी टूटने से काफी परेशान थी और उस वक्त उन्हें शोएब ने संभाला वो भी एक दोस्त की तरह...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

फिर साल 2018 में दीपिका और शोएब ने शादी की थी। शोएब से निकाह के लिए दीपिका ने इस्लाम कबूला था उनका नाम भी बदलकर फैजा रखा गया था हालांकि एक्ट्रेस अपना यह नाम प्राइवेट ही रखती है। फिलहाल दीपिका टीवी इंडस्ट्री से दूर है और अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

static