इंजीनियर की नौकरी छोड़ एक्ट्रेस बनी तेजस्वी, पापा की वजह से एक्ट्रेस की मां को मिलते थे ताने!

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 04:34 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस व बिग बॉस कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कभी वो बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक होती दिखाई देती है तो कभी कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा निकालते जो भी हो तेजस्वी को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। चलिए आज के इस पैकेज में तेजस्वी से जुड़ी बातें बताते है जिसे शायद ही आप जानते हो...

10 जून 1993 को सऊदी अरब के जेद्दा में जन्मी तेजस्वी का पूरा नाम तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर है और प्यार से लोग उन्हें तेजू बुलाते हैं। तेजस्वी की फैमिली में उनके मम्मी-पापा और एक छोटा भाई है। तेजस्वी के पिता प्रकाश वयंगंकर म्यूजिशियन जोकि मुंबई में ही रहते है। तेजस्वी के भाई का नाम प्रतीक है। हाल में ही बिग बॉस के घर में तेजस्वी ने अपने पेरेंट्स से जुड़ी एक बात शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

पापा की वजह से एक्ट्रेस की मां को मिलते थे ताने

तेजस्वी ने बताया था कि कैसे उनके पेरेंट्स ने शादी के बाद लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज को जारी रखा। जिस वजह से एक्ट्रेस की मां को लोग ताने मारते हुए कहते थे कि उनका पति उन्हें छोड़कर चला गया है। तेजस्वी ने कहा था, 'मेरे पिताजी शादी के एक हफ्ते बाद ही वापस दुबई चले गए और डेढ़ साल तक नहीं लौटे। मेरी मां को बहुत बुरा लगता था, जब रिश्तेदार कहते थे कि उसे उसके पति ने छोड़ दिया है। वह एक-दूसरे को लेटर लिखते थे और एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहने के लिए आईएसडी कॉल करते थे। मेरी मां पीसीओ पर फोन करने जाती थीं। उस समय अंतरराष्ट्रीय कॉल बहुत महंगी थीं, फिर भी वह उन्हें फोन करती थीं।' तेजस्वी आगे कहती हैं, आखिरकार सालों बाद मेरे पिता घर बसाने में कामयाब रहे, एक घर और एक अच्छी कार लेकर आए। फिर मेरी मां को वहां ले गए, और फिर मैं हुई।'

सीरियल को लेकर हुआ था बवाल

यहां आपको बता दें कि तेजू ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक और टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इसके बाद उन्होंने नौकरी भी की लेकिन एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी। 18 साल की उम्र में तेजस्वी ने अपना करियर शुरू किया। वो साल 2012 में टीवी शो '2612' से दिखी लेकिन उन्हें पहचान सीरियल संस्कार- धरोहर अपनों की से मिली। तेजस्वी 'स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर', 'पहरेदार पिया की' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे टीवी शोज में दिखाई दे चुकी है। तेजस्वी ने एक ऐसा सीरियल भी किया जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। तेजस्वी प्रकाश सीरियल पहरेदार पिया की में नजर आई थीं। सीरियल में तेजस्वी एक चाइल्ड आर्टिस्ट के ऑपोजिट थीं। शो की कहानी के मुताबिक, उनकी एक 9 साल के बच्चे से शादी हो जाती है और वह उसकी पहरेदार बन जाती हैं। अपने विवाद को देख मेकर्स ने शो बंद कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

लवलाइफ को लेकर भी रहती है चर्चा में

अपनी एक्टिंग के अलावा तेजस्वी अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। तेजस्वी का नाम टीवी एक्टर शिविन नारंग के साथ जुड़ चुका है। दोनों रियलिटी शो  'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आए थे। शो में दोनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद किया गया। भले ही इन दोनों का नाम जुड़ता रहा लेकिन तेजस्वी ने कहा था कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त है। इन दिनों बिग बॉस के घर तेजस्वी की नजदीकियां करण कुंद्रा के साथ बढ़ती दिखाई दे रही है। हाल में ही उन्होंने करण के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया था और कहा था कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं। दोनों की जोड़ी को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

वही तेजस्वी अपनी एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग के लिए भी फेमस है। वह भरतनाट्यम डांसर भी हैं। अक्सर शूटिंग से वक्त निकालकर अपने हॉबिज पर काम करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static