'सेट से 5 मिनट की दूरी पर था अस्पताल, फिर क्यों शीजान उसे इतनी दूर लेकर गया',तुनिषा की मां ने उठाए कई सवाल!

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 04:11 PM (IST)

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। अब एक बार फिर से तुनिषा की मां ने शीजान पर आरोप लगाए। तुनिषा की मां का कहना है कि उनकी बेटी की मौत की वजह सुसाइड व हत्या दोनों ही हो सकती है।

तुनिषा की मां ने फिर से उठाए सवाल

इस मामले में  तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ' यह सुसाइड व हत्या का मामला हो सकता है मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि शाीजान उसे बहुत दूर के अस्पताल में लेकर गया था। सेट से अस्पताल सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर था। वह उसे नजदीक वाले अस्पतालों में क्यों नहीं लेकर गया? वह तक तक सांस ले रगी थी और उसे बचाया जा सकता था। यहां आपको बता दें कि टीवी शो 'अली बाबाःदास्तान ए काबुल' में शाजीन खान और तुनिषा शर्मा एक-साथ काम कर रहे थे। इसी सेट पर तुनिषा ने सुसाइड किया और शीजान ही वो शख्स है जो उन्हें अस्पताल लेकर भागे थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

तुनिषा की मां ने दिखाया वॉइस मैसेज

इसके अलावा तुनिषा की मां ने एक्ट्रेस का एक वॉइस मैसेज भी सुनाया, जो 21 दिसंबर को उन्होंने अपनी मां को भेजा था। वॉइस मैसेज में तुनिषा कहती है, 'आपको मैं बता नहीं सकती कि मैं आपसे कितनी ज्यादा मोहब्बत करती हूं मम्मा। मम्मा आई लव यू। आप जो मेरे लिए कर देते हो न कभी कभी, मम्मा में बहुत प्यार करती हूं आपसे। थैंक्यू मेरी जान, मैं जल्दी जल्दी घर आऊंगी और फिर आपके साथ सोऊंगी।' शीजान की मां पर भड़कते हुए विनीता शर्मा ने कहा कि शीजान की मां नहीं बताएंगी कि तुनिषा के साथ मेरा रिश्ता कैसे था मैंने तुनिषा के लिए अपनी सारी जिंदगी लगा दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

21 साल की तुनिषा ने किया था सुसाइड

गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा 21 साल की थी और उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म किया। तुनिषा की मौत का जिम्मेदार उनके ही कोस्टार व एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को ठहराया जा रहा है और वो इस वक्त पुलिस हिरासत में है। रिपोर्ट्स की माने तो तुनिषा की मौत से 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था और वो काफी परेशान रहती थी। तुनिषा की मां का कहना है कि शीजान के कई अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध थे और यह बात तुनिषा को पता चल गई थी जिसके बाद उनका ब्रेकअप हुआ। ब्रेकअप के बाद तुनिषा काफी परेशान थी वही शीजान की मां ने तुनिषा की मां पर आरोप लगाए थे और कहा था कि उन्होंने अपनी बेटी को प्यार दिया ही नहीं । अगर दिया होता तो वो शायद ऐसा कदम नहीं उठाती।

तुनिषा अपने पेरेंट्स की इकलौती बेटी थी। तुनिषा के पिता की डेथ हो चुकी है। उनका कोई भाई या बहन भी नहीं। वैसे तुनिषा चंडीगढ़, पंजाब से ताल्लुक रखती है लेकिन करियर बनाने के लिए मुंबई आई। 21 साल की तुनिषा टीवी की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी थी। उनके पास काम और फेम दोनों ही था लेकिन फिर भी उन्होंने यह कदम क्यों उठाया यह बात अभी तक क्लीयर नहीं हुई। हंसती-खेलती तुनिषा के जाने पर इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा लगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static