करवा चौथ पर पहन रही हैं साड़ी, तो ट्राई करें ये मॉडर्न और ट्रेंडी हेयरस्टाइल

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 02:56 PM (IST)

महिलाओं को आजकल सबसे ज्यादा साड़ी पहनना पसंद होता है, इसे किसी भी ओकेजन में आसानी से कैरी किया जा सकता है। मेकअप, जूलरी के अलावा साड़ी के साथ हेयरस्टाइल का भी खास ख्याल रखना चाहिए। अगर आप त्यौहारों के लिए साड़ी के साथ एक मॉडर्न और ट्रेंडी हेयरस्टाइल ढूंढ रही हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं जो आपके साड़ी लुक को स्टाइलिश और ग्रेसफुल बनाएंगे।

PunjabKesari

लूज़ वेवी कर्ल्स

 खुले बालों में लूज़ वेव्स या कर्ल्स आजकल बहुत ट्रेंड में हैं। यह हेयरस्टाइल साड़ी के साथ बेहद ग्लैमरस लगता है। बालों को साइड पार्टिंग करके हल्के कर्ल्स में छोड़ दें, जिससे आपको एक मॉडर्न और क्लासी लुक मिलेगा।
PunjabKesari

लो बन

 लो बन एक क्लासिक लेकिन मॉडर्न हेयरस्टाइल है। इसे थोड़ा ढीला रखकर और कुछ सामने से स्ट्रैंड्स छोड़कर आप एक सॉफ्ट और एलीगेंट लुक पा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल साड़ी के साथ बहुत ही शालीन और शाही दिखता है, खासकर अगर आप इसे जूड़ा पिन या फूलों से सजाएं।
PunjabKesari

स्लीक स्ट्रेट बाल

अगर आपको सिंपल और सोबर लुक पसंद है, तो साड़ी के साथ स्लीक स्ट्रेट बाल शानदार लगते हैं। बालों को सीधा और चमकदार रखें और साइड पार्टिंग या मिडिल पार्टिंग कर लें। यह हेयरस्टाइल मॉडर्न और एलिगेंट दिखता है।
PunjabKesari

साइड स्वेप्ट कर्ल्स

साइड स्वेप्ट कर्ल्स एक खूबसूरत और ट्रेंडी हेयर स्टाइल है। बालों को साइड में रखकर हल्के कर्ल्स करें और उन्हें एक साइड पर स्वेप करें। यह हेयरस्टाइल साड़ी के साथ बहुत ही स्टाइलिश और आकर्षक दिखता है।


PunjabKesari

फ्लोरल बन

अगर आप अपनी साड़ी लुक को और ज्यादा ग्रेसफुल बनाना चाहती हैं, तो एक फ्लोरल बन ट्राई करें। इसे बनाकर उसमें गजरा या छोटे-छोटे फूल लगाकर सजाएं। यह हेयरस्टाइल खासकर शादी या फेस्टिवल के मौके पर बहुत ही रॉयल और पारंपरिक दिखता है।

PunjabKesari


मैसी बन

अगर आपको कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक चाहिए, तो मैसी बन एक बेहतरीन विकल्प है। इसे थोड़ा ढीला और मैसी रखकर आप एक कूल और ट्रेंडी लुक पा सकती हैं। इस हेयरस्टाइल के साथ साड़ी का लुक भी और निखरता है।

PunjabKesari
पफ बन

 पफ बन एक ट्रेंडी हेयर स्टाइल है जो साड़ी के साथ एकदम फॉर्मल और एलिगेंट लगता है। इसमें फ्रंट से बालों में पफ बनाकर बाकी बालों को बन में बांध लें। यह हेयरस्टाइल चेहरे की बनावट को हाइलाइट करता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static