पार्टी में ट्राई करें ये 5 Open Hairstyle, हर किसी से लगेगी अलग

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 04:58 PM (IST)

फंक्शन चाहे शादी का हो या कोई पार्टी लड़कियां तैयार होने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वेडिंग डे की ड्रेस से लेकर हर छोटे-छोटे फंक्शन में एकदम यूनिक लुक चाहती हैं। किसी भी लुक को कंप्लीट करने के लिए हेयर स्टाइल भी अहम भाग होता है। शादी में सबसे अलग दिखाने के लिए पार्टी वियर ड्रेसेज के अलावा हेयरस्टाइल भी बहुत ही जरुरी होते हैं। आपको कुछ ऐसे ओपन हेयरस्टाइल बताते हैं जिन्हें आप शादी के अलावा किसी भी पार्टी में कैरी कर सकते हैं। 

ओपन हेयर कर्ल्स 

आजकल ओपन हेयर काफी ट्रेंड में है। शादी में स्टाइलिश दिखने के लिए आप ओपन हेयर कर्ल्स ट्राई कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल किसी भी फंक्शन के लिए परफेक्ट रहेगा। साड़ी, लहंगा के साथ यह हेयरस्टाइल एकदम परफेक्ट रहेगा।

PunjabKesari

फ्रंट स्टाइलिंग हेयर स्टाइल 

जैसे नाम से साफ पता चल रहा है कि इस हेयरस्टाइल में सिर्फ आगे से ही हेयरटाई होंगे। ये यूनिक हेयरस्टाइल आप वेडिंग फंक्शन में  ट्राई कर सकते हैं। इस लुक के साथ आप शादी में और भी सुंदर दिख सकते हैं। यह हेयरस्टाइल यंग गर्ल्स के लिए एकदम परफेक्ट होगा। 

PunjabKesari

पोकर स्ट्रेट हेयरस्टाइल 

पोकर हेयर स्टाइल भले ही देखने में काफी सिंपल लगता हो लेकिन आप इस स्टाइल के साथ शादी में स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। ऐसा ओपन हेयर स्टाइल आप किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हाई पोनी स्टाइल कर्ल्स 

अगर आप बाल खुले नहीं रखना चाहती तो शादी में इस तरह की हाई पोनी करके बालों को कवर अप कर सकती हैं। हाई पोनी स्टाइल कर्ल्स आप गाउन, लहंगा या साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ओपन हेयर चोटी 

आपको अगर चोटी हेयरस्टाइल पसंद है तो आप शादी में थोड़े से बालों से हल्की चोटी करके भी अपना शौक पूरा कर सकती हैं। थोड़े से बालों से हल्की चोटी करके आप शादी में और भी सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static