इस शादी के सीजन में Try करें चुलबुली जेनेलिया डिसूजा के ये फैशन ट्रिक्स

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 03:53 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा अपने क्यूटनेस के चलते लाखों दिलों में राज कर रही हैं। वह फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चर्चे खूब हैं। वह अपने खूबसूरत ड्रेसेस और  ट्रेडिंग फैशन स्टाइल से लड़कियों को Inspire करती रहती हैं। अगर आप भी त्याेहारों और शादियों के लिए कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं, ताे जेनेलिया के यह आउटफिट आपकी मदद कर सकते हैं।

PunjabKesari

चुलबुली जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। वह  पीले रंग के मिरर वर्क किए हुए सलवार-शूट में नजर आ रही हैं। पिंक ग्लोसी लिपस्टिक के साथ छोटी सी लाल रंग की बिंदी के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है।मिरर ईयररिंग्स उनके आउटफिट पर चार चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari

जेनेलिया की लाल रंग की एंब्रॉइडरी साड़ी के तो क्या ही कहने।  लाल रंग की एंब्रॉइडरी साड़ी मे  शिफॉन और सिल्क जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए  एक्ट्रेस ने मिनिमल जूलरी के साथ हेवी मेकअप से राउंड-ऑफ किया था। आप भी इस लुक को फॅोलो कर क्लासी लग सकती हैं। 

PunjabKesari
लीग से हटकर कपड़े पहनकर  बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की शादी में पहुंची जेनेलिया के उस आउटफिट को लोग आज भी नहीं भूले। स्टार स्टड्स पार्टी के लिए जेनेलिया ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर श्यामल एंड भूमिका के कलेक्शन से हेवी घेर वाला पेस्टल ग्रीन अनारकली सूट पहना था, जो न केवल एक्ट्रेस की एलिगेंट पर्सनैलिटी के साथ परफेक्टली मैच कर रहा था बल्कि वह नई-नेवली दुल्हन को भी कड़ी टक्कर दे रही थीं। इसके साथ जेनेलिया ने जरी-जरदोज़ी कढ़ाई वाला दुपट्टा कैरी किया था, इस तरह का आउटफिट सालों बाद भी ट्रेंड में है। 

PunjabKesari
जेनेलिया डिसूजा ने इंडियन फैशन डिज़ाइनर सुनैना खेरा की डिज़ाइन की हुई पीच पिंक साड़ी से भी सबका ध्यान अपनी और खींच लिया था। इस प्लेन साड़ी में खूबसूरत टच ऐड करने के लिए जेनेलिया ने उसकी ड्रेपिंग स्टाइल में थोड़ा ट्वीस्ट क्रिएट किया था। साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पैटर्न बैकलेस लुक में था, जो सिंपल होने के बावजूद बेहद ट्रेंडी लग रहा था।  लुक को कम्पलीट करने के लिए जेनेलिया ने किसी तरह की कोई हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी नहीं की थी। 

PunjabKesari

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची जेनेलिया डिसूजा ने इस दौरान पेस्टल शेड्स वाली साड़ी पहनी थी, जिसमें बहुरंगी रंगों से फ्लोरल डिज़ाइन बने थे। साड़ी को बहुत ज्यादा हेवी पैटर्न में न रखते हुए पतली पट्टी का बॉर्डर जोड़ा था, जो इस लुक के स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बढ़ा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static