प्लस साइज गर्ल्स के लिए बेस्ट हैं भारती सिंह की ये 6 Dresses

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 05:55 PM (IST)

फैशन की बात करें तो हर लड़की किसी भी फंक्शन में सबसे अलग और सुंदर दिखना चाहती हैं। खासकर प्लस साइज गर्ल्स अपनी आउटफिट को लेकर परेशान रहती हैं। ज्यादा वजन के कारण वह अपने आउटफिट चुनने के लिए थोड़ी कंफ्यूज हो जाती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वजन ज्यादा होने के कारण उन्हें ड्रैसेज सूट नहीं करेंगी। आप कॉमेडी क्वीन भारती सिंह से स्टाइलिश टिप्स ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में...

ड्रेस के साथ जैकेट से लें ट्रेंडी लुक 

आप भारती सिंह की तरह ग्रीन कलर की जैकेट पहन सकती हैं। आप इस आउटफिट में और भी स्टाइलिश और कंफर्टेबल दिखेंगी। भारती ने ड्रेस के साथ शूज पहने और लाइट मेकअप किया है। आप भी किसी फैमिली फंकशन में इस तरह का लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट सूट करेगा सूट 

भारती फैशन के मामले में भी हर किसी को पीछे करती दिखाई देती हैं। आप एक्ट्रेस की तरह व्हाइट पटियाला सूट पहन सकती हैं। अगर आपको ट्रेडिशनल पहनने का शौंक है तो आप भारती की इस ड्रेस से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

PunjabKesari

कुर्ती देगी सिंपल और सॉबर लुक 

आप किसी घर के सिंपल फंकशन के लिए भारती का सिंपल कुर्ते वाला लुक कैरी कर सकती हैं। लाइट ब्लू कलर के इस कुर्ते में कॉमेडी क्वीन किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं। आप भी उनकी तरह शादी में स्टाइलिश और यूनिक लग सकती हैं।  

PunjabKesari

साड़ी का एवरग्रीन फैशन 

प्लस साइज की महिलाएं अक्सर साड़ी पहनने से कतराती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि साड़ी में वह खूबसूरत नहीं दिखेंगी। अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो यह  बिल्कुल गलत है आप भारती की तरह ऑरेंज या फिर अपने मनपसंदीदा कलर की साड़ी किसी भी फंकशन में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक रफल ड्रैस 

आप क्यूट लुक के लिए भारती की इस  ब्लैक ड्रेस को भी ट्राई कर सकती हैं। आप ब्लैक रफल ड्रेस के साथ ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। भारती की तरह आप भी पार्टी में गॉर्जियस लग सकती हैं। 

PunjabKesari

वेस्टर्न लुक

यह जरुरी नहीं है कि आप वजन के कारण कोई वेस्टर्न ड्रैस नहीं कैरी कर सकती हैं। आप भारती सिंह की तरह लाइट पिच कलर की वेस्टर्न ड्रेस कैरी कर सकती है। इसके साथ आप ओपन हेयर करके अपनी लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static