ईद पर दिखना है सबसे खूबसूरत, तो सेलेब्स की तरह ऐसे करें खुद को स्टाइल

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 01:05 PM (IST)

खुशियों का त्योहार ईद-अल-फितर आज देशभर में मनाया जा रहा है। इस दिन बच्चे से लेकर बुजुर्ग सभी  नए कपड़ों में नजर आते हैं।इन दिन मुस्लिम महिलाएं  घर-गृहस्थी के बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर  सज-संवरकर इस त्योहार को मनाती हैं।  ज्यादातर महिलाएं शरारा सूट पहनना पसंद करती हैं, अगर आप भी कुछ ऐसा Try करना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से कुछ आइडिया ले सकती हैं।   

PunjabKesari

 शिल्पा शेट्टी

सबसे पहले बात करते हैं शिल्पा शेट्टी के डार्क गुलाबी रंग के शरारा सूट की, जो किसी की भी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकता है। इस गुलाबी आउटफिट पर गोल्डन वर्क कमाल का था। शिल्पा ने मैचिंग बैंगल, सिल्वर झुमके और  डायमंड की अंगूठी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस आउटफिट के साथ पोटली बैग कैरी कर आप भी वाहवाही लूट सकती हैं।

PunjabKesari
सारा अली खान

सारा अली खान का लाइम ग्रीन कलर का शरारा और कुर्ती सेट किसी भी लड़की के लिए परफेक्ट है।शरार के साथ कैरी की गई कुर्ती में बेहद खूबसूरत फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी की गई थी। साथ में है मैचिंग कलर के दुपट्टे में गोल्डन डॉट्स कमाल के लग रहे थे।

PunjabKesari
गौहर खान

गौहर खान ने अपनी पहली ईद के मौके पर कलरफुल प्रिंट का  शरारा सूट पहना था।  ब्लू कलर के इस सेट के साथ  नी-लेंथ कुर्ता कैरी किया गया था जिसमें बोट नेकलाइन, फुल स्लीव्स के साथ ही मैटलिक टैसल्स लगाए गए थे।  गौहर ने इस लुक को न्यूड टोन मेकअप, खुले बाल और गोल्डन डैंगलर्स के साथ स्टाइलिश फिनिश दिया था।

PunjabKesari
हिना खान


ईद के माैके पर स्टाइल आइकॉन हिना खान का शरारा लुक भी बेस्ट है। डार्क पिंक कलर के शरारा सूट में फ्लोरल प्रिंट उनकी ड्रेस में ग्लैमर एड कर रहा था।  कुर्ते की नेकलाइन में गोटा, रेशम और लटकन से खूबसूरत कढ़ाई की गई थी। उन्होंने  गोल्डन झुमके, बिंदी और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

PunjabKesari
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर के डिजा़इनर ड्रेस को आप भी फॉलो कर सकती हैं। क्रेप सिल्क और नेट से तैयार जैकेट लुक वाले कुर्ते पर ओवरऑल रेशम के धागों से एम्ब्रॉइडरी की गई थी। इसके साथ बीड्स और थ्रेड वर्क भी जोड़ा गया था। इस तरह कस आउटफिट पहनकर आप भी ग्लैमरस दिख सकती हैं।

PunjabKesari
 अंकिता लोखंडे

लाल रंग के शरारे में अंकिता लोखंडे की खूबसूरती देखने लायक थी। शरारे पर जहां गोल्डन वर्क किया गया था, वहीं दुपट्टे की किनारे पर गोटा का काम था। माथे पर लाल बिंदी और बालों में जूड़ा अंकिता की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। आप भी इस लुक में खूबसूरत दिख सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static