Triptti Dimri के Dance Steps देख यूजर्स हुए नाराज, बोले- तौबा-तौबा शर्म करो...

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 04:56 PM (IST)

नारी डेस्कः बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ मूवी के बाद भाभी नंबर 2 यानि एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई हैं और उसके बाद तो उन्हें लगातार फ़िल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं। अब जल्द ही वो अपकमिंग फिल्म ‘विक्की और विद्या के वो वाले वीडियो’ में नजर आने वाली हैं जिसमें तृप्ति का एक सॉन्ग आउट हुआ और ये आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन तारीफ के लिए नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी के डांस के लिए ट्रोल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म ‘विक्की और विद्या के वो वाले वीडियो’ का नया गाना मेरे महबूब आउट हुआ है, जिसमें राजकुमार राव और तृप्ति एक साथ आइटम नंबर सॉन्ग में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही गाना रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गया।

तृप्ति डिमरी के डांस स्टेप को लोगों ने वल्गर कह कर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। तृप्ति के इस तरह के अश्लील और भद्दे डांस स्टेप देखकर लोगों का पारा चढ़ गया है। यूजर्स कॉमेंट कर अपनी भड़ास
निकाल रहे हैं।
PunjabKesari

एक यूजर ने मजाक बनाते हुए कहा, ‘नहीं होगा बहन, तुमसे नहीं होगा।’ एक ने कहा कि ये कैसे डांस स्टेप है भाई? और एक अन्य यूजर ने लिखा- डांस के नाम पर अश्लील स्टेप, कौन है इसका कोरियोग्राफर? 

एक ने कहा- Please don’t dance

दूसरे यूजर ने कहा, ‘यह देखना बहुत अनकंफर्टेबल है, वो इस तरह के रोल के लिए नहीं बनी है।’
PunjabKesari

तृप्ति ही नहीं लोगों ने कोरियोग्राफर की भी क्लास लगा दी। एक यूजर ने पूछा, ‘ये क्या स्टेप है??’ एक ने लिखा, ‘सबसे भयानक कोरियोग्राफी और दुख है कि तृप्ति डिमरी डांस नहीं कर सकती!’ वैसे आप भी एक बार ये गाना देख ले और बताएं, आपको कैसे लगे तृप्ति के डांस स्टेप्स? 

बता दें कि नैशनल क्रश और भाभी 2 टैग से रातों-रात फेमस हुईं तृप्ति को एनिमल की सक्सेस के बाद भर भर कर प्रोजेक्ट मिल रहे थे और अब उसी के बीच तृप्ति ट्रोल हो रही हैं। तृप्ति डिमरी ने 'लैला मजनू', 'बुलबुल' और 'कला' जैसी शानदार फिल्में की हैं। तीनों ही इनके करियर की पॉप्युलर मूवीज हैं हालांकि  'एनिमल' ने उन्हें अलग ही मुकाम दिला दिया।
PunjabKesari

 वह अपनी सादगी नहीं, बल्कि ग्लैमरस अवतार के कारण देशभर में छा गई थीं। उसके बाद वह 'बैड न्यूज' और अब 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में वह मेरे महबूब सॉन्ग में  कुछ इस तरह दिखाई दी है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static