सब्यसाची की यह डिजाइनर साड़ी दुल्हन की खूबसूरती कर देगी दोगुनी, ट्रैंडी कलेक्शन पर एक नजर

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 11:12 AM (IST)

सब्यसाची दुल्हन को कौन पसंद नहीं करता? हमारा मतलब उन लड़कियों से है जिन्होंने अपनी शादी के लिए सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट को चुना है, जिसमें उनका लुक सबसे हटकर नजर आया है। अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा के अलावा और भी दुल्हनें हैं जिन्होने अपनी शादी काे स्पेशल बनाने के लिए सब्यसाची पर भरोसा किया। चलिए नजर डालते हैं  सब्यसाची की उन साड़ियों पर जिसे पहन दुल्हन की खूबसूरती दोगुनी हो गई। 

ब्लड रेड साड़ी

शादी हो या कोई भी खास फंक्शन रेड कलर लड़कियों की पहली पसंद होता है। यदि आप भी एक पारंपरिक दुल्हन बनने का सपना देख रही हैं तो इस दुल्हन की तरह सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्लोरल साड़ी

सब्यसाची के पास फ्लोरल प्रिंट साड़ी का भी अच्छा कलेक्शन है। फ्लोरल साड़ी में अलग ही अंदाज देखने को मिलता है।  यह सभी लड़कियों के लिए परफैक्ट हैं, इसकी खूबी यह है कि  फ्लोरल साड़ी के साथ प्लेन या सिंपल ब्लाउज भी काफी खूबसूरत लगते हैं, जिससे आपका लुक काफी ट्रैंडी  लगेगा।

PunjabKesari
बनारसी साड़ी

अगर  बनारसी साड़ी की बात की जाए, तो उनका फैशन कभी भी पुराना नहीं होता है। इन साड़ी को और भी ज्यादा ट्रेडिशनल लुक देने के लिए एंब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ हैंडक्राफ्ट ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। शादी के लिए इस तरह की साड़ी बिल्कुल परफेक्ट लगेंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari


शिमर साड़ी

अगर शाादी में स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना है तो  शिमर साड़ी परफेक्ट ऑप्शन है।  त्यौहारों से लेकर पार्टीज़ और प्रमोशनल इवेंट्स तक बहुत सारी एक्ट्रेसेज़ इस तरह की साड़ियों में नजर आ रही हैं। सब्यसाची की गोल्डन शिमर साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

हैंड प्रिंटेड साड़ी 

कुछ आउटफिट ऐसे होते हैं जो शादियों में काम आने के बाद भी आसानी से  इस्तेमाल किए जा सकते हैं। आपका भी ऐसा कुछ मन है तो सब्यसाची कलेक्शन में से हैंड प्रिंटेड साड़ी चुन सकती हैं, जिसे स्ट्रिप्ड साड़ी भी कहा जाता है। साड़ी को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए  एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज पेयर कर सकती हैं।   मल्टी कलर की बैंगल्स और नेकपीस के साथ यह वेडिंग लुक बेहद अच्छा रहेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static