New Year पर करने जा रहे हैं किसी खास से इजहार-ए-मोहब्बत, ये टिप्स करेंगी आपकी मदद

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 02:22 PM (IST)

नए साल की शुरुआत बहुत खास और अहम मानी जाती है।नए साल के स्वागत को लेकर दुनियाभर में लोग उत्साहित होते हैं। हर कोई नए साल को अच्छे से सेलिब्रेट करना चाहता है। आने वाले साल को उत्साह से मनाने के लिए लोग कई तरह की योजनाएं बनाते हैं। वहीं नए साल पर लोग अपने परिवार, दोस्तों या किसी खास के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। साल 2023 को लेकर भी लोगों ने कई सारी योजनाएं बना ली होंगी। तो कई लोग जो किसी दोस्त को पसंद करते हैं, उनसे इस मौके पर प्यार का इजहार करते हैं, ताकि उनका आने वाला साल प्यार और खुशियां लेकर आए। वैसे प्यार का इजहार करना इतना आसान भी नहीं होता। प्रपोजल तो ऐसा होना चाहिए कि आपका पार्टनर मना ना कर पाए। तो अगर आप भी नए साल के मौके पर अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो कुछ बातों का विशेष ध्यान दें।

PunjabKesari

सही जगह का चयन

नए साल के मौके पर अपने क्रश से प्यार का इजहार करने जा रहे हैं तो ये तय कर लें कि कहां पर इजहार ए मुहब्बत करनी है। सही जगह का चयन प्यार का इजहार करने के लिए जरुरी है। जगह ऐसी होनी चाहिए जो कि आपके पार्टनर को इम्प्रेस कर दे। किसी रोमांटिक जगह पर इजहार कर सकते हैं। जल्दबाजी न करें, बल्कि पहले ऐसी प्राइवेट जगह को चुनें, जहां आप दोनों एक दूसरे से दिल की बात रह सकें।

PunjabKesari

सही मौके चुनें

कहीं भी किसी भी तरह का इजहार ना करें, बल्कि सही मौके का चयन करें। इजहार करने में जल्दबाजी करने के बजाए समय लें। पहले एक दूसरे से बात करें, पार्टनर का मन समझने की कोशिश करें। अगर वो सही मूड में है तो उसे अपने दिल की बात बताएं। गलत समय या गलत मौके पर इजहार करने से बात बिगड़ सकती है और पार्टनर आपके प्रपोजल से इनकार नहीं कर पाएगा।

PunjabKesari

भीड़भाड़ से बचें

नए साल के मौके पर वैसे हर जगह काफी भीड़ होती है। ऐसे में अपने पार्टनर से इजहार करने की सोच रहे हैं तो ऐसी जगह का चयन करें जहां भीड़ कम हो। आप लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं, किसी ट्रिप पर जा सकते हैं, जहां सिर्फ आप दोनों ही हों और एक-दूसरे की बात को अच्छे से सुन और समझ सकें।

PunjabKesari

सही शब्दों का चयन

अक्सर हड़बड़ाहट में लोग गलत बात कह जाते हैं। प्यार का इजहार करते वक्त हड़बड़ाहट नहीं आत्मविश्वास चाहिए। दिल की बात कहने के लिए सही शब्दों का चयन करें ताकि आपकी भावनाओं से इंप्रेस हो जाए और आपके प्यार को अपना ले।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static