Kim Sharma जैसी ना करें गलती, बॉयफ्रेंड की मम्मी को इम्प्रेस करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 01:07 PM (IST)

 फिल्म ‘मोहब्बतें’ आज भी 90s के सिनेमा लवर्स के बीच काफी पॉपुलर है। इसी फिल्म से रातों-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस किम शर्मा आज यानी शनिवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। लंबे समय से पर्दे से दूर रह रहीं किम इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। किम ने साल 2010 में टीपी अली पंजानी से शादी की लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया।  शादी से पहले किम का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह के साथ 2003 में जुड़ा, कथित तौर पर दोनों ने 4 साल तक डेट किया। बाद में दोनों अलग हो गए, कहा जाता है कि युवराज की मम्मी को किम पसंद नहीं थीं, इसलिए दोनों के रास्ते जुदा हो गए। अगर आप भी ऐसी ही स्ठिति में हैं जहां पार्टनर की मम्मी आपको कुछ खास पसंद नहीं करती तो इन टिप्स के साथ आप की बॉयफ्रेंड की मम्मी को इम्प्रेस कर सकती हैं.....

सबसे पहले जानकारी इकट्ठा करें

अगर आप आने बॉयफ्रेंड की मॉम से मिलने का या पहली बार बात करने का सोच रही हैं तो आपको सबसे पहले उनके बारे में कुछ जानकारी इकट्ठी करनी चाहिए। और फर्स्ट इम्प्रैशन बनाने की पूरी तैयारी करनी चाहिए। उनका बैकग्राउंड, लाइफस्टाइल, पसंदिगी, बात करने का तरीका, सब कुछ जानने के बाद ही आगे बढ़ें।

PunjabKesari

प्लानिंग के साथ चलें

पहली बार फोन पर क्या बात करनी है या फिर मिलने पर आपको किन-किन टॉपिक पर बात करनी हैं, इसकी प्लानिंग आपको पहले ही करनी होगी। बिना कुछ प्लान किए अगर मिलने चली जाएंगे तो घबराहट में आप कुछ भी गलत बोल सकती हैं, जो शायद उन्हें पसंद ना आए तो ऐसे में बात बनने से पहले ही बिगड़ जाएगी।

गिफ्ट ले जाएं

अगर आप पहली बार मिलने जा रही हैं तो उनके लिए छोटा सा तोहफा ले जाएं। अपने बॉयफ्रेंड से पूछ लें कि मॉम को क्या पसंद है, या फिर अपनी किसी दोस्त से ही सलाह ले सकती हैं। पहली बार मिलने पर अगर आप उन्हें तोहफा देंगी तो उनपर आपका फर्स्ट इम्प्रैशन अच्छा पड़ेगा।

PunjabKesari

तहज़ीब जरूरी है 

एक अच्छी तहज़ीब वाला इंसान पहली बार में हर किसी को पसंद आता है। इसलिए उनसे सलीके से और अपनी आवाज को नीचे रखते हुए बात करें। अगर मिलने पर आप लोग खाने के लिए कुछ आर्डर करें तो ध्यान दें कि आप तरीके से सब खाएं। कुछ खाते हुए आवाज नहीं आनी चाहिए और खाते हुए कुछ गिरना तो बिलकुल भी नहीं चाहिए।

PunjabKesari

खुद की लुक्स पर ध्यान दें

 पहली बार बॉयफ्रेंड की मॉम से मिलने जा रही हैं तो एक्साइटमेंट के चक्कर में भड़कीले रंग के कपड़े या ज्यादा मेकअप ना करें। कपड़े बिलकुल हलके रंग के हों और आपका मेकअप भी सिंपल हो। आपके बाल भी अच्छी तरह कंघी किए हुए और पीछे की तरफ हों। बाल बार-बार चेहरे पर नहीं आने चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static