गर्मियों की शादी में चाहिए कंफर्ट के साथ स्टाइल तो Tamanna Bhatia की इन साड़ियों से लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 12:56 PM (IST)

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। 'बाहुबली' से लेकर 'हिम्मतवाला', 'देवी 2', 'अयान', 'हमशकल्स' जैसी फिल्मों में तमन्ना अपनी अदाकारी के लिए चर्चित रही हैं। अपनी इंप्रेसिव स्क्रीन प्रजेंस के साथ तमन्ना अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। खासतौर पर पारंपरिक ड्रेसेस में वह काफी अपीलिंग नजर आती हैं। रेड कार्पेट ईवेंट हों या फिर त्योहार का मौका, तमन्ना ने अपने खूबसूरत साड़ी लुक्स से हमेशा ही महिलाओं का दिल जीता है। गर्मियों की शादी में अगर आप अपने लुक को ग्लैमरस बनाना चाहती हैं तो तमन्ना के इन साड़ी लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन....

प्रिंटेड साड़ी

अगर आप साड़ी के साथ नया एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो तमन्ना भाटिया का यह लुक आपको खूबसूरत लगेगा। यहां तमन्ना भाटिया ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी है, जिस पर व्हाइट कलर के फिश डिजाइन्स उन्हें मॉर्डन आउटलुक दे रहे हैं। इस लुक के साथ तमन्ना ने पिंक कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना है और इयरिंग्स के साथ इसे पेयर किया है। ऐसा लुक किसी ईवेंट में शामिल होने के लिहाज से मुफीद रहेगा।

PunjabKesari

साड़ी के साथ पिंक बेल्ट की पेयरिंग

अगर आप साड़ी को नया ट्विस्ट देना चाहती हैं तो तमन्ना भाटिया के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहां तमन्ना ने जानी-मानी डिजाइनर अनामिका खन्ना की डिजाइनर साड़ी पहनी है। इस साड़ी की ड्रेपिंग तमन्ना ने बिल्कुल अलग अंदाज में की है और यह देखने में काफी सुंदर लग रही है। इसके साथ नेकलेस और अंगूठियां उन्हें एलिगेंट और क्लासी लुक दे रही हैं। पार्टी के लिए ऐसा लुक खूब जंचेगा।

PunjabKesari

पीच कलर की एंब्रॉएड्री वाली साड़ी

गर्मियों में पेस्टल कलर्स सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। अगर आप इस सीजन में पीच कलर में साड़ी पहनना चाहती हैं तो तमन्ना के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहां तमन्ना ने डिजाइमर वरुण बहल की ब्लू और रेड कलर की एंब्रॉएड्री वाली पीच कलर की साड़ी पहनी है। इस साड़ी के साथ उनका विदाउट स्लीव्स ब्लाउज बेहद खूबसूरत लग रहा है। साथ ही गोल्डन नेकलेस और हैवी झुमके भी उन पर खूब जच रहे हैं।

PunjabKesari

शिमरी पर्पल साड़ी

शिमरी साड़ी इन दिनों काफी ट्रेंड में है। पार्टी वियर या फिर ट्रेडिशनल लुक के लिए यह काफी परफेक्ट मानी जा रही है। सामने आई तस्वीर में तमन्ना भाटिया लाइट पर्पल शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वैसे तो तमन्ना हर लुक में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को ट्रेडिशनल लुक में खूब पसंद किया जाता है। अपने इस लुक के साथ उन्होंने चोकर कैरी किया है। खुले बालों और लाइट मेकअप को लड़कियां आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं।

PunjabKesari

ग्रीन साड़ी

अगर आप किसी नाइट पार्टी में जा रही हैं और साड़ी को एक स्टाइलिश अंदाज में कैरी करना चाहती हैं तो आपको तमन्ना का यह लुक जरूर पसंद आएगा। इस लुक में तमन्ना ने हरी रंग की शिमरी साड़ी पहनी है। इसके साथ ही उन्होनें नेकपीस और रिंग्स कैरी की हैं। वहीं मेकअप में तमन्ना ने आंखों को हल्का स्मोकी लुक दिया है और हेयर्स को ओपन लाइट वेव्स लुक दिया है। 

PunjabKesari
तमन्ना भाटिया के इन साड़ी लुक्स से इंस्पिरेशन लेकर आप भी गर्मियों की शादी में खूबसूरत अंदाज में नजर आ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static