बोर हो रहे हैं पार्टनर की बातों से तो ये 5 आदतें लाएंगी उनके Behaviour में बर्ताव

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 04:42 PM (IST)

कोई भी रिश्ता हो वह तो ही टिकता है अगर दोनों तरफ से रिश्ते निभाने की चाह हो। खासकर रिलेशनशिप को मजबूत बनाने के लिए पार्टनर का पॉजिटिव होना बहुत जरुरी है। परंतु कुछ कपल्स में पार्टनर सिर्फ उदासी और बोरिंग बातें ही करते हैं जिसके कारण उनके रिश्ते पर खराब असर पड़ता है। यदि आपका भी पार्टनर बोरियत भरी बातें करता है तो आप इन तरीकों के साथ रिश्ते को इंट्रस्टिंग बना सकते हैं। आइए जानते हैं इन टिप्स के बारे में...

डेट करें प्लान 

आप पार्टनर को खुश करने के लिए एक डेट प्लान कर सकते हैं। अगर हर बार आपको नाइट डेट में जाना बोरिंग लगता है तो आप इस बार एक अलग डेट प्लान कर सकते हैं। डेट पर कुछ आसान तरीके अपनाकर आप पार्टनर को पॉजिटिव बना सकते हैं। पार्टनर के लिए कुछ डिफ्रेंट डेट आइडियाज ट्राई कर सकते हैं। पार्टनर को सरप्राइज नया लगेगा और वो खुश हो जाएंगे। 

PunjabKesari

दोस्तों को दे महत्व 

कपल्स आपस में एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए दोस्तों को भूल जाते हैं लेकिन हर समय पार्टनर के साथ रहने से भी आप बोर हो जाएंगे। इसलिए रिलेशनशिप के साथ-साथ दोस्तों को भी अहमियत दें। पार्टनर को थोड़ा समय दोस्तों के साथ बिताने दें। इससे उनका मूड फ्रेश हो जाएगा और आप आरामदायक महसूस करेंगे। 

कारण पता करें 

पार्टनर का बोरिंग और नेगेटिव स्वभाव बदलने से पहले आप इसके पीछे का कारण जान लें। कई बार सीरियस और नेगेटिविटी के कारण भी पार्टनर नेगेटिव स्वभाव के हो जाते हैं। ऐसे में आप उनके साथ बात करके सैडनेस को कम कर सकते हैं। 

PunjabKesari

अपने फ्रैंड्स ग्रुप में शामिल करें पार्टनर 

अगर आपके दोस्त बहुत खुशमिजाज और मस्ती करने वाले हैं तो आप पार्टनर को इस ग्रुप का हिस्सा बना कते हैं। इससे पार्टनर भी खुश रहने की कोशिश करेगा और धीरे-धीरे नेगेटिविटी से भी दूर हो जाएगा। 

दोस्तों की लें मदद 

पार्टनर की नेगेटिविटी दूर करने के लिए आप अपने दोस्तों या आस-पास के लोगों की मदद ले सकते हैं। फैमिली और फ्रैंड्स को आप अपने पार्टनर को पॉजिटिव बातें करने की सलाह दे। इससे पार्टनर का माइंड सेट पॉजिटिव होगा। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static