टीना डाबी को फिर मिल गया सच्चा प्यार, अपने से 13 साल बड़े शख्स को चुना  हमसफर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 11:00 AM (IST)

पहले शादी, फिर तलाक और फिर दूसरी शादी आईएएस टॉपर टीना डाबी को खबरों में बने रहने की आदत ही हो गई है। आमिर अतहर के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चाओं में आई टीना डाबी अब नए सफर की और चल पड़ी है। आईएएस टॉपर फिर से शादी करने जा रही है, इस बार उन्होंने अपने से 13 साल बड़े शख्स को अपना हमसफर बनाने का फैसला लिया है। 

PunjabKesari

हर बार की तरह इस बार भी टीना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने से जुड़ी बातें लोगों के साथ शेयर की है। उन्होंने खुद  इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरे शेयर कर बताया कि वह शादी करने जा रही हैं। आईएएस टॉपर ने अपने होने वाले पति की फोटो शेयर कर लिखा-  'वो मुस्कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो'। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार टीना डाबी राजस्थान कैडर के 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांड के साथ शादी करने जा रही है। टीना की तरह प्रदीप की यह शादी भी दूसरी है। बताया जा  प्रदीप अपनी होने वाली पत्नी से 13 साल बड़े हैं। उन्होंने 2013 में सिविल सेवा की परीक्षा को पास किया था। वह महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। प्रदीप ने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की और उसक बाद यूपीएससी को पास किया।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार टीना और प्रदीप अगले महीने 22 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। याद हो कि 2018 में टीना ने आईएएस अतहर खान के साथ हाई प्रोफाइल शादी की थी जिसमें कई वरिष्ठ राजनेता, नौकरशाह और भी फेमस लोग शामिल हुए थे। दोनों युवा आईएएस अफसरों ने प्रेम विवाह के ढाई वर्ष बाद तलाक की अर्जी लगाई थी। और 3 साल 4 महीने बाद दोनों कानूनी तौर पर एक-दूसरे से अलग हो गए थे। 

PunjabKesari

 वहीं प्रदीप की बात करें तो वह फिलहाल जयपुर में तैनात हैं। टीना डाबी भी जयपुर में ही अपनी सेवाएं दे रही हैं। प्रदीप गवांडे टीना डाबी से तीन साल सीनियर हैं। उन्होंने 2013 में सिविल सेवा की परीक्षा को पास किया था। वह महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। प्रदीप ने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की और उसक बाद यूपीएससी को पास किया।

PunjabKesari
तलाक के बाद टीना ने अपने एक पोस्ट में लिखा था- 'लोग आपके बारे में कई बातें करेंगे, लेकिन यह आपकी जिंदगी में मायने नहीं रखता है। आप वही करें जो आपको अच्छा लगे, जो सुकून दे, लोगों की परवाह किए बिना बस खुशी से अपनी जिंदगी जिएं'। साल 2020 में टीना ने इंस्टाग्राम से खान सरनेम हटा दिया था और इंस्टाग्राम बायो से 'कश्मीरी बहू' भी हटा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static