आखिरी दम तक एक्टिंग के लिए ही समर्पित थी रीमा!

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 03:49 PM (IST)

मां का प्यार भरा रोल निभाने वाली रीमा लागू को भला कौन नहीं जानता है। उनकी मुस्कान और एक्टिंग के प्रति लगाव सबका मन मोह ही लेता था। लेकिन आपके बतादें कि रीमा ने बहुत तरह की फिल्में की है जिनमें उन्हें कई रोल मिले है। तीनो खान की मां बनने से लेकर टीवी में भी रीमा ने बहुत नाम कमाया है। आइए आपको उनके लाइफ के किस्सों के बारें में कुछ बताते है। 

PunjabKesari

कॉमेडी में भी दिखाया है कमाल 
'श्रीमान श्रीमती जी' और 'तू-तू-मैं-मैं' जैसे सीरियल में रीमा का प्रदर्शन काबिले-तारीफ था। उन्होंने एक ऐसी पत्नी का रोल निभाया था जिसके सवाल कभी खत्म ही नहीं होते है। यही किरदार लोगों को ठहाकों से लोट-पोट होने पर मजबूर कर देता था। 

PunjabKesari

जिंदगी के आखिरी चरण में ही किया था नेगेटिव रोल 
रीमा ने बड़ी स्क्रीन हो या छोटी स्क्रीन उन्होंने कभी भी नेगेटिव रोल नहीं निभाया था ,मगर जब वो अपनी लाइफ के आखिरी चरण में थी तब उन्हें मुकेश भट्ट ने बहुत मुश्किल से इस किरदार के लिए मनाया था। वो जाने से पहले 'नामकरण' सीरियल की शूटिंग में ही बिजी थी। वो आखिरी दम तक एक्टिंग के लिए ही समर्पित थी। 

PunjabKesari

वो आखिरी पल 
रीमा लागू ने अपनी मौत से चंद घंटो पहले तक सीरियल की शूटिंग की थी ,फिर वह शाम को घर आई। आधी रात उनके सीने में दर्द हुआ। उन्हें हॉस्पिटा में एडमिट किया गया। लेकिन सुबह ही उनको अटैक आया और वह इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static