आप बिल्कुल गुड़िया लग रही हो...कान्स के चौथे दिन खूबसूरत गाउन पहनकर नाची उर्वशी रौतेला

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 07:00 PM (IST)

इन दिनों दुनिया भर में  कान्स फिल्म फेस्टिवल की ही चर्चा है। भारत के लिए भी यह इवेंट इसलिए खास है कि यहां बी-टाउन सेलेब्स के एक से बढ़कर एक लुक जो देखने को मिल रहे हैं। सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और मानुषी छिल्लर ने जहां कान्स में डेब्यू कर तहलका मचा दिया तो वहीं उर्वशी रौतेला भी लोगों का दिल जीतने में फिर कामयाब रही। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


 फेस्टिवल के पहले दिन एक्ट्रेस पिंक कलर के गाउन में खूबसूरत तो लगी पर मगरमच्छ वाला नेकलेस के चलते उन्हें लोगों की सुननी पड़ी। फेस्टिवल के तीसरे दिन उर्वशी ब्लू और क्रीम कलर गाउन पहनकर पहुंची, जिसे उन्होंने नीली लिपस्टिक से कंप्लीट किया। इस लिपस्टिक ने उनके लुक को खराब करने का काम किया।

PunjabKesari
उर्वशी रौतेला के लेटेस्ट लुक में ऐसा कुछ नहीं है जिसे चलते उन्हें लोगाें की सुननी पड़े। उन्होंने इंस्टाग्राप पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। 

PunjabKesari
कान्स के चौथे दिन उर्वशी ऑरेंज कलर की खूबसूरत सी गाउन में नजर आईं, यह उनका अब तक का बेस्ट लुक लगा।  फैंस ने भी उनकी तारीफ में कहा- आप एक गुड़िया की तरह लग रही हो। वाकई इस आउटफिट में वह  हसीन और और अट्रैक्टिव लग रही हैं. 

PunjabKesari
उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह ऑरेंज कलर का गाउन पहनकर नाचती दिखाई दे रही है। उनके चेहरे की खुशी बता रही है कि वह अपने इस आउटफिट को लेकर कितनी खुश हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static