साड़ी नहीं इस बार नवरात्रि में कंगना के सूट लुक से लें Tips, त्योहारों के लिए हैं एकदम परफेक्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 12:23 PM (IST)

नवरात्रि  के पावन मौके पर मां दुर्गा की पूजा के साथ ही उनके श्रृंगार का भी खास महत्व है। इन दिनों महिलाएं भी देवी मां को खुश करने के लिए  सोलह श्रृंगार  करती हैं। इस दौरान अक्सर महिलाएं सूट या साड़ी पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी मां दुर्गा की पूजा के दौरान सूट पहनने का सोच रही हैं तो कंगना रनौत की तरह अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं। कंगना अपने सभी सूट को बड़ी ही खूबसूरती से कैरी करती हैं, जिससे आप भी कुछ आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल सूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की सादगी कई बोल्ड लुक्स वाली बालाओं पर भारी पड़ जाती है। एक इवेंट के लिए अदाकारा ने पीले रंग का प्यारा सा सूट चुना था।इस प्लेन सूट पर रंग-बिरंगे  औरहेमलाइन पर मैचिंग थ्रेड से एंब्रॉइडरी की गई थी, जिसके साथ वाइट लेस को जोड़ा गया था। उन्होंने इसे मैचिंग पैट्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था।  इस तरह का लुक हर लड़की के लिए परफेक्ट है। 

PunjabKesari
व्हाइट सूट

मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान  कंगना का लुक देखने लायक था।  व्हाइट कलर के सूट में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।  खुले कर्ली हेयर के साथ व्हाइट सूट और उसका फ्लोरल दुपट्टा कंगना उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। अपने लुक को पूरा करने के लिए कंगना ने गले में मोती का हार और लाइट मेकअप किया हुआ था।

PunjabKesari
ब्राउन सूट

कंगना का ब्राउन कलर का सूट भला कौन भूल सकता है। ऑर्गैंजा सिल्क से बने इस सूट में अदाकारा की Personality देखने लायक थी। इस सेट में कंगना के लॉन्ग कुर्ते में वी नेकलाइ और एल्बो लेंथ स्लीव्स थीं। इसके साथ मैचिंग की सिगरेट पैंट्स थीं, जो स्मार्ट लुक दे रही थीं। सूट का शीयर दुपट्टा उनके लुक को और एलिगेंट बना रहा था। 

PunjabKesari
ट्रेडिशनल सूट


पाउडर ग्रीन कलर के फ्लोर लेंथ अनारकली सूट में भी कंगना को खूब पसंद किया गया था। चंदेरी सिल्क से बने इस अनारकली सूट के साथ उन्होंने डार्क ग्रीन आर्गेंजा शरारा पेयर किया था। अपने कुर्ता के साथ अदाकारा ने वेलवेट ग्रीन रंग का केप मैच किया था, जिसमें हैवी एम्ब्रॉयडरी की गई है। आप भी इस तरह का लुक जरूर Try करें।

PunjabKesari
पंजाबी कुड़ी

गुरुद्वारा बंगला साहिब में  मत्था टेकने पहुंची कंगना ने पंजाबी कुड़ी बनकर लोगों का दिल जीत लिया डार्क ब्लू कलर के सूट के साथ उन्होंने नो मेकअप लुक को चुना। सिर पर दुप्पटा ओढ़े कंगना का ट्रेडिशनल अवतार बहुत खूब लगा। 

PunjabKesari
 कढ़ाई दार सूट 

कंगना ने अपने जन्मदिन के मौके पर जम्मू पहुंचकर मां वैष्णो देवी का आर्शीवाद लिया। इस दौरान उन्होंने नीला और लाल सलवार कढ़ाई दार सूट पहना, साथ ही उन्होंने अपने सर पर पीले रंग का दुपट्टा लिया हुआ है। उनका ये ट्रेडिशनल लुक बेहद प्यारा लग रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static