सुंदर दिखने के लिए महंगे ब्यूटी क्रीम नहीं, होममेड फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं सोनम

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 01:41 PM (IST)

बॉलीवुड की फैशनिस्टा यानी सोनम कपूर एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। जितनी स्टाइलिश और सुंदर पर कैमरे पर मेकअप के साथ नजर आती हैं, उतनी ही खूबसूरत वह आम जिंदगी में भी दिखाई देती हैं। सुंदर दिखने के लिए सोनम महंगे-महंगे ब्यूटी क्रीम का नहीं बल्कि घर पर बनी चीजों का इस्तेमाल करती हैं। 

PunjabKesari
सोनम कपूर चेहरे को निखारने और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए मंहगे कैमिक्ल युक्त क्रीमों का नहीं बल्कि घरेलू चीजों का इस्तेमाल करती हैं। वह नैचुरल ग्लो पाने के लिए चेहरे पर बेसन और दही का पैक लगती थी। दही और बेसन चेहरे को निखारने का काम करता है। इसके साथ ही वह हर 2 घंटे में नारियल पानी का सेवन जरूर करती हैं। 

PunjabKesari
बालों को खूबसूरत बनाने के लिए सोनम हफ्ते में एक बार तेल मालिश करती हैं। वह बादाम का तेल, नारियल तेल और शिकाकाई को मिलाकर एक खास तेल बनाती है, जो उनको बालों को शायनी और स्टॉग बनाता है।  सोनम बालों को सुखाने के लिए कभी भी हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नहीं करती। वह उनको खुली हवा में सुखने देती हैं। ऑयली बाल होने के कारण वह बालों में ड्राई शैंपू का ही इस्तेमाल करती हैं। 

PunjabKesari

धूप में जाने से पहले वह स्किन को सनब्लॉक के साथ मॉइश्चराइजर लगाना कभी नहीं भूलती। रात को शुटिंग के बाद वह मेकअप साफ करके सोती हैं। सोने से पहले वह अपने चेहरे पर मॉइश्चराइजर और आई क्रीम भी लगाती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static