वर्ल्ड कप Finale में अनुष्का- अथिया के बारे में क्या कह गए ये दिग्गज बॉलर, लोगों ने लगाई क्लास

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 06:14 PM (IST)

कल इंडिया और ऑस्ट्रलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल में कांटेदार टक्कर देखने को मिली। बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स की पत्नियां भी अपने पतियों की हौसला- अफजाई के लिए Ahmedabad पहुंची थीं। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जो काफी हैरान करने वाला था। दरअसल, पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह इस मैच में हिंदी में कमेंट्री कर रहे थे। इस बीच जब कैमरामैन ने pavilion पर बैंठी आथिया और अनुष्का पर फोकस किया तो हरभजन ने भी उनकी बात करनी शुरु कर दी और मस्ती- मस्ती में दोनों एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। उन्हें तो शायद ये मजाक लगा हो, लेकिन लोगों को ये बात हजम नहीं हुई। दरअसल, भज्जी ने लाइव में दोनों एक्ट्रेसेस को ट्रोल करते हुए कहा- 'यही मैं सोचा रहा था कि बात क्रिकट की हो रही होगी या फिर फिल्मों की...क्योंकि क्रिकेट के बारे में तो मैं जानता नहीं दोनों को कितनी समझ होगी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

लोग कर रहे हैं हरभजन को ट्रोल
 
बता दें हरभजन की ये टिप्पणी नेटिजन्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने क्रिकेटर की क्लास लगा दी। कई सोशल मीडिया यूजर्स भज्जी को महिला विरोधी बताते भी नजर आए। एक ने कहा- भाई को लगता है वो 17 सदी में commentary कर रहा है।  

 

PunjabKesari

लेकिन कुछ लोगों को हरभजन की बात सही भी लगी।   वहीं एक अन्य ने कहा- किसी भी बात को sexist remark मत कहो। वहीं कई लोग भज्जी को माफी मांगने को भी कह रहे हैं। वहीं हरभजन से इस बार फिलहाल कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

PunjabKesari


 बता दें टीम इंडिया ने मैच की शुरुआत बड़े धामकेदार तरीके से करते हुए जबरदस्त performance दी, पर ऑस्ट्रेलिया की टीम मैच की शुरूआत से ही भारत पर हावी रही। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रैविस हेड ने 137 रनों की शानदार पारी खेली और 6 विकटों से टीम इंडिया को हराकर world cup  ट्रॉफी को 6वीं बार अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static