निमृत के बाद शो से Briefcase लेकर बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फिनाले के पास पहुंचकर मानी हार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 06:55 PM (IST)

बिग बॉस 16 इन दिनों अपने आखिरी पड़ावों पर चल रहा है। बीते दिन लाइव ऑडियंस के वोटों के कारण निमृत कौर आहलुवालिया शो से बाहर हुई थी। निमृत के शो से जाने के बाद सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स ही बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की रेस में रह गए थे। इन 5 कंटेस्टेंट में से ही कोई  बिग बॉस 16 का विजेता बनेगा। लेकिन हाल ही में जानकारी के अनुसार निमृत के बाद एक और सदस्य घर से बेघर होने वाला है। आइए जानते हैं यह कौन सा कंटेस्टेंट है...

ये होंगे टॉप 3 

सोशल मीडिया पर एक वेबसाइट के अनुसार, टॉप 3 कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन होंगे। घर में आए दर्शकों की वोटिंग के अनुसार भी इन्हीं सदस्यों को टॉप 3 तक माना जा रहा है। 

PunjabKesari

ब्रीफकेस ले जाएगा ये कंटेस्टेंट्स 

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना गौतम और शालीन भनोट दोनों में से कोई भी शो नहीं जीतेगा क्योंकि दोनों को ऑडियंस की ओर से भी बहुत ही कम वोट मिले हैं। लेकिन अर्चना गौतम घरवालों से इस बात पर लड़ी भी थी कि वह शो की नंबर वन कंटेस्टेंट है। इसके अलावा नई जानकारी के अनुसार, इस सीजन में भी पैसों से भरा ब्रीफकेस आएगा जिसे कोई और नहीं बल्कि चिकन लवर शालीन भनोट उठाएंगे। 

18 हफ्ते तक समझा खुद को विजेता 

शालीन पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर शो से बाहर हो जाएंगे। 18 हफ्ते तक उन्होंने खुद को शो के विजेता के तौर पर देखा है लेकिन जनता ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। उन्हें खुद इस बात का लाइव ऑडियंस से पता चल गया है कि वह स्टैन, प्रियंका और शिव से कम पॉपुलर हैं। इसी  के साथ अर्चना भी नंबर 4 पर शो से बाहर हो जाएंगी और उनका विजेता बनने का सपना अधूरा ही रह जाएगा। 

PunjabKesari

प्रियंका बनेगी शो के विनर 

शो के विनर की अगर बात करें तो प्रियंका चाहर चौधरी का नाम ही सामने आ रहा है, क्योंकि हर टीवी एक्टर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें स्पोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रैंड भी करती हैं। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या प्रियंका सच में शो जीतती हैं? 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

static