वही अदा, वही हाव-भाव ... पेरेंट्स के डुप्लीकेट हैं ये Top स्टार किड्स

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 03:13 PM (IST)

कहा जाता है कि इस दुनिया में एक ही शक्‍ल के सात लोग होते हैं। तभी तो आए दिन हमारे पसंदीदा बॉलीवुड कलाकारों के हमशक्लों को तस्वीरें वायरल हो ही जाती है। कार्बन कॉपी की बात करें तो इस लिस्ट में कई स्टार किड्स हैं जो हूबहू अपने माता-पिता जैसे दिखते हैं। चलिए जानते हैं कौन- कौन है अपने  पेरेंट्स की कार्बन कॉपी 

PunjabKesari
आलिया भट्ट और सोनी राजदान

बॉलीवुड के क्यूट और फेमस अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट बिल्कुल अपनी मां सोनी रजदान की तरह लगती हैं। सोनी का जन्म ब्रिटिश में हुआ था। परंतु वह भारतीय अभिनेत्री हैं। आलिया का चेहरा काफी हद तक अपनी मां से मिलता है। 

PunjabKesari
श्रुति हासन और सारिका 


अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस सारिका की बेटी श्रुति बिल्कुल उनकी जैसी ही लगती हैं। श्रुति के भी बहुत सी फीचर्स अपनी मां के साथ मिलते हैं। 

PunjabKesari
इब्राहिम खान और सैफ अली खान

इब्राहिम खान पटौदी अपने पिता सैफ अली खान की हूबहू कॉपी लगते हैं। इब्राहिम में सैफ अली खान की एक झलक दिखती है फिर चाहे उनके लुक्स हों या फिर चलने का स्टाइल। 

PunjabKesari

हेमा मालिनी और इशा देओल 

हेमा मालिनी के बेटी इशा देओल भले ही बॉलीवुड में कुछ अपनी खास पहचान नहीं बना पाई। परंतु वह अपनी मां की तरह एक बहुत ही अच्छी क्लासीकल डांसर हैं। इशा का चेहरा अपनी मां से काफी हद तक मिलता  है। 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर और  शिवांगी 

 अपनी मां शिवांगी के तरह श्रद्धा कपूर भी बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना पहचाना नाम बन गई हैं ।श्रद्धा पूरी तो नहीं लेकिन कुछ-कुछ फीचर्स उनकी मां की तरह जरुर मिलते हैं। 

PunjabKesari
सारा अली खान और अमृता सिंह

सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह को देखकर लगता है कि कुदरत ने दोनों को एक ही खांचे में गढ़ा हैं। सारा अली खान की नजाकत, उनका गुस्सा और उनका हाव भाव सब अपनी मां की तरह है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static