इन स्टार्स ने शादी में पानी की तरह बहाया पैसा, इनविटेशन कार्ड पर ही खर्च कर दिए करोड़ों

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 05:23 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के 51 साल बाद उनका वेडिंग कार्ड सामने आया है।  'कौन बनेगा करोड़पति 16' के हालिया एपिसोड में आए आमिर खान ने ये कार्ड दिखाकरअमिताभ और उनके फैंस को चौंका दिया है। इस निमंत्रण में हरिवंश राय ने बच्चन ने रामचरितमानस की चौपाई लिखवाई थी। आज हम उन सेलेब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी शादी को बेहद खास और यादगार बनाने के लिए  इनविटेशन कार्ड पर लाखों खर्च कर दिए थे। 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी का कार्ड बेहद खास था। यह कार्ड पूरी तरह से इको-फ्रेंडली था और इसमें पर्यावरण का ध्यान रखा गया था। कार्ड के साथ हर गेस्ट के लिए एक खास गिफ्ट भी दिया गया था। इसकी डिजाइन बेहद यूनिक और आलीशान थी, जो कि बेहद महंगा था।

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका और रणवीर की शादी का कार्ड भी बेहद रॉयल और शानदार था। इस कार्ड में सुनहरे अक्षरों के साथ क्लासिक डिज़ाइन था, और इसके साथ कई प्रकार के गिफ्ट्स भी दिए गए थे। बताया जाता है कि कपल ने इस कार्ड पर लाखों का खर्चा किया था।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी का कार्ड भी एक शानदार और महंगा कार्ड था, जिसमें सोने की परत के साथ डिज़ाइन किया गया था। इसमें पारंपरिक डिजाइन के साथ-साथ अनोखे डेकोरेटिव एलिमेंट्स भी शामिल थे।खबरों के मुताबिक उन्होंने शादी के कार्ड छपवाने के लिए 49 करोड़ रुपए का खर्चा कर दिया था।

PunjabKesari

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

ईशा अंबानी की शादी को देश की सबसे महंगी शादियों में गिना जाता है, और उनके शादी के कार्ड ने भी बहुत ध्यान खींचा। यह कार्ड एक लक्जरी बॉक्स में आया था जिसमें भगवान की मूर्तियां और कीमती गिफ्ट्स शामिल थे। हर गेस्ट के लिए कार्ड एक विशेष गिफ्ट पैकेज के साथ था, जिसकी कीमत लाखों में थी।

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

अमिताभ बच्चन का जया बच्चन की शादी का कार्ड जितना सिंपल था उतना ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के  शादी का कार्ड बेहद ही महंगा था।। कुछ खबरों की मानें तो उन्होंने शादी के इनविटेशन कार्ड पर 41 करोड़ रुपए का खर्चा कर डाला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static