इन स्टार्स ने भी सहा है किसी ना किसी बात को लेकर दुख, उड़ा जमकर मजाक भी!

11/6/2019 4:53:15 PM

जहां आज बॉलीवुड स्टार्स बिल्कुल फिट एंड स्मार्ट नजर आते है, वहीं करियर के शुरूआती दिनों में इनमें से कुछ को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा। टीजिंग भी एक ऐसा मुद्दा है जिसका शिकार न सिर्फ आम लोगों को होना पड़ता है बल्कि बॉलीवुड के सितारें भी बचपन में हो चुके है। अक्सर माना जाता है कि स्टार्स की लाइफ बचपन से ही काफी ईजी और लग्जरी होती है। यहां तक कि स्कूल-कॉलेज में भी उनके साथ वीआईपी जैसा ट्रीटमेंट होता है और वो हमेशा सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बने रहते हैं, लेकिन इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें बचपन में टीजिंग (मजाक) का सामना भी करना पड़ा था। चलिए आज हम आपको इस पैकेज में बताते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जिन्हें कभी न कभी स्कूल, कॉलेज या अपनी लाइफ में मजाक का सामना करना पड़ा।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कॉलेज के दिनों में रैगिंग का शिकार हो चुकी हैं जिसका जिक्र उन्होंने खुद एक एंटरव्यू में किया था। इसके अलावा सोनाक्षी को मोटापे के कारण क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ता था। हालांकि, अब भी कभी-कंभार उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना ही पड़ जाता है।

PunjabKesari,nari

ऋतिक रोशन

आज फर्राटे से बोलने वाले एक्टर ऋतिक रोशन कभी बचपन में ठीक से बोल भी नहीं पाते थे। दरअसल, उन्हें बचपन में हकलाने की समस्या थी, जिसके कारण स्कूल के दोस्त उनका मजाक उड़ाते थे। अपनी इसी कमी पर काबू पाने के लिए उन्होंने स्पीच थेरेपी का सहारा लिया।

PunjabKesari,nari

टीना आहूजा

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा भी अपने बढ़े हुए वजन को लेकर शर्मिंदगी का सामना कर चुकी हैं। हालांकि, अपने वजन के मजाक से डरकर वो स्कूल जाने से भी कतराती थी।

PunjabKesari,nari

प्रियंका चोपड़ा

विदेशी स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा को कभी नस्लभेदी टिप्पणी का शिकार होना पड़ता था। जब प्रियंका यूएस में पढ़ाई के लिए गई थीं, तो उन पर सांवले होने के कारण कई कमेंट्स किए जाते थे। हालांकि, एक बार तो इसी कारण उन्होंने स्कूल में लड़ाई तक मौल ले ली थी।  

 

अभिषेक बच्चन

जूनियर बी यानी अभिषेक बच्चन भी बचपन में टीजिंग से नहीं बच पाए। बचपन में उन्हें भी अपनी डिस्लेक्सिया नाम की बीमारी से मजाक का पात्र बनना पड़ा। दरअसल, वो ठीक से पढ़-लिख नहीं पाते थे।

 

करण जौहर  

बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुके करण जौहर की भी बचपन में खूब खिल्ली उड़ चुकी है। दरअसल, बचपन में करण काफी गोल-मटोल हुआ करते थे, जिसके कारण अक्सर उनका मजाक उड़ता था।

PunjabKesari,nari

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड डेब्यू से पहले अर्जुन कपूर 140 किलो के थे। बचपन में उन्हें अपने मोटापे के कारण कई बार हंसी का पात्र बनना पड़ता था। कहा जाता है कि करीब 20 की उम्र तक अर्जुन मोटे और सुस्त हुआ करते थे लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने के लिए काफी मेहनत की और वजन पर कंट्रोल किया।

PunjabKesari,nari

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी फिट और स्ट्रॉंग है लेकिन बचपन में उनका शरीर बहुत कमजोर था और वे अपने भाई से खूब मार खाते थे। इतना ही नहीं उनका मजाक भी खूब उड़ता था लेकिन जवान होने पर उन्होंने अपनी बॉडी बनाई और फिल्मों में कदम रखा।

PunjabKesari,nari


Sunita Rajput

Related News