वेडिंग फंकशन के लिए पहनना चाहती हैं साड़ी तो इन Tv Actress से लें Ideas

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 04:36 PM (IST)

अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा टीवी एक्ट्रेस फैशन के जरिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। खूबसूरत ड्रेसेज, मेकअप और हेयरस्टाइल्स के जरिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। फैंस भी इनके तरह दिखना पसंद करते हैं। शादी , सगाई, रिसेपशन या किसी भी तरह के फंक्शन के लिए आप टीवी की इन एक्ट्रेस के साड़ी लुक से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कुछ ऐसे ही आइडियाज के बारे में...

तेजस्वी प्रकाश 

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन-6 के जरिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस बिग बॉस सीजन-14 में दिखी थी। एक्ट्रेस बहुत ही कम साड़ी लुक में दिखाई देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रोहित बल की पेजली प्रिंटेड साड़ी पहनी थी। इस लुक में एक्ट्रेस पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में दिखी। तेजस्वी ने ब्लैक स्लीवलैस ब्लाउज पहना था। आप तेजस्वी के जैसी साड़ी किसी शादी या रिसेपशन के फंकशन में कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

श्वेता तिवारी 

श्वेता तिवारी की तरह आप रेड और ब्लैक साड़ी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। श्वेता ने प्लेन रेड रफल्ड और प्री-स्टिच्ड साड़ी को शीयर स्लीवज वाले एंबेलिश्ड ब्लैक ब्लाउज के साथ कैरी किया था। यह लुक कॉकटेल पार्टी के लिए एकदम बेस्ट है। कॉर्सेट स्टाइल एथनिक बेल्ट और स्टेटमेंट चांदबालियों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी ज्यादा फ्लोरिश किया है। आप भी ऐसा यूनिक लुक किसी शादी या पार्टी फंक्शन में कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

कृतिका कामरा

ब्लैक कलर भी आजकल काफी ट्रेंड में है। आप टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा की तरह सिंपल और एलीगेंट लुक कैरी कर सकते हैं। अगर आपको भी ब्लैक कलर पसंद है तो आप इस तरह की साड़ी कैरी कर सकते हैं। ब्लैक और गोल्ड का कॉम्बिनेशन एकदम परफेक्ट लगेगा। कृतिका ने साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज और मिनिमल चोकर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। आप इस साड़ी को किसी फंक्शन में भी कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

सुमोना चक्रवर्ती 

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को साड़ी पहनना काफी पंसद है। सुमोना अक्सर साड़ी में सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। खुछ समय पहले एक्ट्रेस ने टोरंटो में खूबसूरत साड़ी कैरी की थी। कॉन्ट्रास्टिंग ग्रीन हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ सुमोना ने पोल्का डोट साड़ी कैरी की थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी। 

PunjabKesari

एरिका फर्नांडिस 

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की इस लुक से आप शादी, पार्टी या रिसेपशन लुक के लिए इंस्पीरेशन ले सकते हैं। एरिका ने ब्राइट पर्पल और गोल्डडन साड़ी एक अवॉर्ड फंकशन में कैरी की थी। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्यूलरी कैरी की है। आप भी एरिका के इस लुक को शादी या पार्टी किसी भी फंकशन में कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

दिव्या अग्रवाल 

बिग-बॉस ओटीटी से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की साड़ी लुक से भी आप इंस्पीरेशन ले सकते हैं। अगर आप शादी में स्टाइलिश साड़ी कैरी करना चाहते हैं तो प्री-ड्रेप्ड धोती स्टाइल साड़ी वेडिंग या पार्टी के लिए कैरी कर सकते हैं। दिव्या की इस मॉडर्न ड्रेप स्टेटमेंट आउटफिट के साथ आप शादी, पार्टी या रिसेपशन इवेंट के साथ स्पोर्टलाइट में रह सकती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static