यू ही नहीं लड़कियों की पहली पसंद है आलिया, हर बार ट्रेडिशनल लुक में देती है फैशन गोल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 03:19 PM (IST)

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बात की निराली है।   क्यूट स्माइल, दमदार एक्टिंग के अलावा उनका  ड्रेसिंग स्टाइल भी बेहद कमाल का है। उनकी खास बात यह है कि वह हर आउटफिट को ना सिर्फ अच्छे से कैरी करती है बल्कि हर बार फैशन गोल भी सेट कर जाती है। अगर आप किसी अपने की शादी के लिए ट्रेडिशनल आउटफिटस की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए आलिया के कुछ अट्रैक्टिव कलेक्शन  लेकर आए हैं,, जिससे आप वेडिंग आउटफिट के लिए आइडियाज ले सकती है।

PunjabKesari
आलिया का मेहंदी लुक सिंपल होने के साथ- साथ काफी Attractive था। इस दौरान सिल्‍क के खूबसूरत पिंक लहंगे में बेहद प्यारी लग रही थी।  स्लीवलेस डीप बैक नेकलाइन वाली चोली वाला ये विदआउट दुपट्टा लहंगा समर वेडिंग सीजन के हिसाब से बेस्‍ट है। 

PunjabKesari
आलिया ने लाल और पिंक को छोड़कर अपनी शादी के लिए ऑफ व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन का आउटफिट चूज किया था। शादी के खास दिन पर उन्होंने हाथ से रंगी आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी कैरी की थी, जिस पर कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था। हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी उनके लुक पर चार चांद लगा रही थी। 

PunjabKesari
आलिया की सी-ग्रीन कलर की मखमली काफ्तान आउटफिट ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया था। उनका ये आउटफिट त्योहारी फैमिली सेलिब्रेशन के लिए एक परफेक्ट सेलेक्शन है, क्योंकि यह स्टाइलिश होने के साथ-साथ हर तरह से आरामदायक भी है।

PunjabKesari
गोदभराई की रस्म के दौरान आलिया ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थी। उन्होंने सिंपल अनारकली सूट के साथ मांग टीका लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया था। अगर आप भी समर वेडिंग के लिए कुछ सिंपल तलाश कर रही हैं तो इस तरह का आउटफिट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
व्हाइट कलर की साड़ी में भी एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक थी।  इस साड़ी में गोल्डन कलर का बॉर्डर और येल्लो कलर के फ्लावर बने हुए थे जो उनके लुक को सिंपल और खूबसूरत बना रहा था।  यह लाइटवेट और थ्रेड वर्क साड़ी समर वेडिंग के लिए परफेक्ट आउटफिट है। 

PunjabKesari
कम ऐसेसरीज में भी अपनी ब्यूटी को फ्लॉन्ट कैसे करना है वह आलिया से सीखें। इस चिकनकारी यलो लहंगे में वह काफी फ्रेश और प्रिटी दिख रही थी। लहंगे की चोली ने उनके लुक को क्लासी बनाने का काम किया था। आप भी साथ में पोल्टी कैरी कर सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static