वेडिंग में गरारा डालने की सोच रही हैं तो इन Actress से लें इंस्पीरेशन

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 02:04 PM (IST)

फैशन का दौर आए दिन बदलता ही रहता है। आप नए-नए ड्रेसेज वेडिंग फंक्शन के लिए कैरी कर सकते हैं। गरारा भी आजकल के फैशन का एक हिस्सा है। आप वेडिंग में इसे कैरी कर सकते हैं। नवाबी गरारा, लहंगा सूट्स कई तरह के गरारा डिजाइन्स आप शादी में कैरी कर सकते हैं। परफेक्ट साइज का गरारा सेट आपके वेडिंग फंक्शन में चार चांद लगा देगा। तो चलिए आपको कुछ ऐसे गरारा स्टाइल्स बताते हैं जिन्हें आप शादी में कैरी कर सकते हैं। 

गौहर खान 

येलो ग्रीन कलर का कॉम्बिनेशल आपके एक रॉयल लुक देगा। आप इसके साथ हैवी दुपट्टा कैरी कर सकते हैं। गौहर के इस गरारा ऑउटफिट से आप शादी के लिए इंस्पीरेशन ले सकते हैं। इसे आप अपनी फ्रैंड या फिर बहन की शादी में कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर 

आप करिश्मा के रेड गरारा लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। यह आपको एक तरह का मॉर्डन लुक देगा। आप इसे वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। इसके साथ आप मैचिंग ज्वेलरी और सैंडल कैरी करके अपने लुक को और भी बेहतरीन बना सकते हैं। 

PunjabKesari

एरिका फर्नांडिस 

आप एरिका फर्नांडिस की इस लुक से शादी की ऑउटफिट के लिए इंंस्पीरेश ले सकते हैं। व्हाइट एंड ग्रीन गरारा लुक वेडिंग के लिए एक परफेक्ट चॉइस रहेगा। आप एरिका की तरह साइड लंबी चोटी और क्लच के साथ लुक को ओर भी बेहतरीन बना सकते हैं। 

PunjabKesari

हिना खान 

आप हिना खान के इस लुक से मेंहदी या फिर हल्दी लुक के लिए इंस्पीरेशन ले सकते हैं। यदि आप मल्टी कलर्स के शौकिन है तो हिना के इस गरारा ऑउटफिट से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। यह गरारा डिजाइन आप हल्दी या फिर मेंहदी फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

परिणीती चौपड़ा 

व्हाइट कलर भी आजकल बहुत ही ट्रैंड में है। अगर आप शादी में व्हाइट कलर का गरारा ऑउटफिट ट्राई करना चाहती हैं तो परिणीती के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। आप ऑल व्हाइट गरारा लुक शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कियारा अडवानी 

मॉर्डन गरारा में भी अगर आप कुछ यूनिक और लेटेस्ट ट्राई करना चाहती हैं तो कियारा की तरह जैकेट और क्रॉप टॉप के साथ गरारा कैरी कर सकती हैं। यह लुक आपको कंप्लीट मॉडल लुक और रॉयल टच देगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static