Rupali Ganguli से लेकर Karan Kundra तक Tv के 10 Stars जो साइड बिजनेस से कमा रहे करोड़ों!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2023 - 06:22 PM (IST)

टीवी स्टार हो या बॉलीवुड एक्टर, जब इनके पास फिल्में नहीं होती तो ये क्या करते हैं। उनके चाहने वाले अक्सर ऐसा सोचते हैं कि पर्दे की दुनिया से गायब होने के बाद अब वो कहां है, कैसे रह रहे हैं और खुद का खर्च उठाने के लिए पैसा कैसे कमा रहे हैं तो बता दें कि बहुत से स्टार, एक्टिंग के साथ साइड बिजनेस भी करते हैं। जब वो टीवी से ब्रेक लेते हैं या फिर उन्हें टीवी पर अच्छा रोल या काम नहीं मिल पाता तो वह साइड बिजनेस के जरिए ही कमाई कर रहे होते हैं चलिए आपको बताते हैं ऐसे टीवी स्टार्स के बारे में जो साइड बिजनेस से मोटी कमाई कर रहे हैं।

करण कुंद्रा

सबसे पहले इन दिनों सबके चहेते बने करण कुंद्रा के बारे में बताते हैं। खबरों की मानें तो करण कुंद्रा इंटरनेशनल कॉल सेंटर के मालिक हैं। इसी के साथ वह अपने पापा का बिजनेस भी संभालते हैं।

PunjabKesari

रुपाली गांगुली

रूपाली गांगुली वैसे अनुपमा से काफी नेम और फेम कमा रही हैं लेकिन बहुत समय पहले उन्होंने एक ऐड एजेंसी की शुरूआत की थी जो अब भी चल रही है।

मोहित मलिक 

मोहित मलिक टीवी के फेमस एक्टर हैं और 2-2 रेस्टोरेंट के मालिक भी। उनके मुंबई में दो रेस्टोरेंट हैं।  

शब्बीर आहलूवालिया

शब्बीर आहलूवालिया की फैन फॉलोइंग कुमकुम भाग्य से ही है।  शब्बीर एक्टिंग के अलावा अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं।

PunjabKesari

अर्जुन बिजलानी 

अर्जुन बिजलानी तो टीवी की दुनिया के नामी सितारे हैं। खबरों की मानें तो वह साइड बिजनेस में वाइन शॉप के मालिक हैं और उन्होंने मुंबई टाइगर टीम भी खरीद रखी है।

रोनित रॉय 

रोनित रॉय एक्टिंग के अलावा, सिक्योरिटी और प्रोजेक्शन एजेंसी चलाते हैं। उनकी एजेंसी कई बॉलीवुड स्टार्स को सिक्योरिटी प्रोवाइड करवाती है।

आशका गोराडिया

आशका गोराडिया, अब टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन वो अपने बिजनेस से मोटी कमाई कर रही हैं। वह अपने पति के साथ मिलकर योगा स्टूडियो चला रही हैं। 

PunjabKesari

संजीदा शेख 

संजीदा शेख भी टीवी की एक्ट्रेस हैं लेकिन फिलहाल उनके पास टीवी की दुनिया में काम नहीं है लेकिन संजीदा भी साइड बिजनेस करती हैं। उनका मुंबई में अपना एक ब्यूटी पार्लर है।

अनुष्का डांडेकर 

अनुष्का डांडेकर ने अपना खुद का स्किनकेयर और ब्यूटीकेयर प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए है।

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी एक्टिंग के साथ दिल्ली में एक नाइट क्लब भी चलाते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static