Bigg Boss: शो से कटा विकास का पत्ता, जातिवादी टिप्पणी करने पर सलमान ने निकाला घर से बाहर

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 06:30 PM (IST)

बिग बॉस के घर में पुराने झगड़े नए जोश के साथ देखने को मिल रहे हैं, जिससे घर के सदस्यों के बीच व्यक्तिगत टिप्पणियों के आदान प्रदान के साथ नाटक को एक नए स्तर पर ले जा रहा है। कंटेस्टेंट  विकास मानकतला और अर्चना गौतम के बीच हाल ही में हुई झड़प का असर शो के बाहर भी देखने को मिला। नैशनल कमिशन फॉर शेड्यूल्ड कास्ट्स (NCSC) ने शो को नोटिस तक भेज दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल अर्चना द्वारा विकास को कुत्ते की तरह न भौंकने की बात बोलने से विवाद बढ़  गया। विकास इस बात का जवाब देते हुए कहते हैं कि उसे अपने पिता से भी यही बात कहनी चाहिए। तभी अर्चना ने उसे चेतावनी दी कि वह उनके पिता के खिलाफ लड़ाई न करे। विकास उसे याद दिलाता है कि अगर वह महिला नहीं होती, तो उसने उसे अपने अंदाज में सबक सिखाया होता। उकसावे से चुप नहीं रहने वाली अर्चना ने विकास को धमकी देते हुए कहा की वह उसके जैसे लोगों को ज़मीन पर गिरा देती हैं। इस पर बेखौफ विकास उसे ज़मीन पर गिराने की चुनौती देता है। 

PunjabKesari
मामला इतना बढ़ गया कि विकास ने अर्चना ने लिए जातिसूचक टिप्पणी करते हुए उन्हें नीच 'जाति के लोग' कह डाला। इसी बीत से नाराज होकर राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने बिग बॉस को नोटिस जारी की विकास मानकतला के खिलाफ अर्चना गौतम पर जातिगत टिप्पणी करने को लेकर कार्रवाई की मांग की है। 

PunjabKesari

आयोग ने कहा है कि 'यह साफ तौर पर एससी और एसटी अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है और आयोग ने भारत के संविधान के अनुच्छेद 338 के तहत प्रदत्त शक्तियों के अनुसरण में मामले की जांच करने का फैसला किया है।'  इस नोटिस का नजीता यह निकला कि विकास को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। 

PunjabKesari

दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने उन्हें बाहर निकालने की पूरी प्लानिंग कर ली है और शो के अपकमिंग में एक्टर के इविक्शन का एलान भी हो जाएगा। सलमान खान भी इस वीकेंड का वार में यह मुद्दा उठाएंगे। वहीं अर्चना की बात करें तो उन्होंने झगड़े में शालिन की पूर्व पत्नी को भी भला-बुरा कहा। इस बात से नाराज शालिन ‘बिग बॉस' से इस मामले पर बात करने के लिए कन्फेशन रूम में बुलाने का अनुरोध करता रहा। अब देखना यह है कि ‘वीकेंड का वार' में सलमान किसकी क्लास लगाते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static