खूब नाम कमाती हैं P अक्षर की लड़कियां, जानें इनकी और खूबियां

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 05:41 PM (IST)

किसी का भी नाम उसे पहचान देने के साथ उसके स्वभाव के बारे बहुत कुछ बताने का काम करता है। ऐसे में अगर बात  P अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियों की करें तो ये लड़कियां स्वभाव से थोड़ी नखरीली होती है। मगर अपनी मेहनत और लगन से जिंदगी में बेहतरीन मुकाम को हासिल कर खूब नाम कमाती है। तो चलिए जानते हैं इनके व्यक्तित्व से जुड़ी कुछ खास बातें...

खूब कमाती है नाम

‘P’ नाम की लड़कियां हर काम को पूरी मेहनत और लगन के साथ करती है। ऐसे में ये अपनी जिंदगी में खूब पैसा और नाम कमाती है। इन्हें इस बात से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है कि कोई इनके बारे में क्या सोच रहा है। 

nari,PunjabKesari

साफ दिल की मालिक

ये लड़कियां बहुत ही कोमल और साफ दिल की होती है। इसके साथ हाजिरजवाबी होने से ये किसी से बात करने से कतराती नहीं है। मगर इस बात का खास ख्याल रखती है कि कोई इनकी बातों का बुरा न मान जाए। 

प्यार के मामले में अनलक्की

बात अगर प्यार की करें तो ये उस मामले में अनलक्की होती है। इन्हें जिंदगी में कभी सच्चा प्यार नहीं मिलता है। असल में, ये लड़कियां जल्दी से किसी के साथ रिश्ता बनाने के लिए तैयार नहीं होती है। ऐसे में प्यार के मामले में फैसले लेने में काफी समय लेती है। इसके कारण इन्हें सच्चा प्यार बहुत मुश्किलों से मिलता या मिलता ही नहीं है। 

पार्टनर का हर हाल में निभाती है साथ 

ये लड़कियां अपने जीवनसाथी की हर छोटी- बड़ी खुशी का ख्याल रखने के साथ उसका मुश्किल की घड़ी में साथ निभाती है। अगर कही पार्टनर के साथ झगड़ा हो भी जाएं तो उनसे लड़ने की जगह प्यार से बात को सुलझाती है।

रहस्यवादी

P अक्षर नाम वाली लड़कियां रहस्यवादी किस्म की होती हैं। ये जल्दी किसी के साथ भी खुलती नहीं है।  इन्हें सभी के साथ अपने दिल की बात करने की जगह बातों को छुपाना अच्छा लगता है। 

nari,PunjabKesari

तानाशाही स्वभाव की मालिक

स्वभाव से बेहद जिद्दी होने से इन्हें तानाशाही भी कहा जा सकता है। नखरीली होने से इन्हें हर चीज अपने मर्जी के मुताबिक पसंद आती है। ऐसे में ये दूसरों के साथ जिद्द कर या रौब डालकर अपना काम निकलवा लेती है। इनसब के बावजूद भी ये लड़कियां जिंदगी में अच्छा पैसा और नाम कमाती है। 

दिल खोलकर करती है खर्च

इस अक्षर की लड़कियां पैसों के मामले में कंजूसी करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। ये हर चीज पर दिल खोल कर पैसा खर्च करने और जिंदगी को जीना पसंद करती है। ऐसे में इन्हें नए ब्रांड के कपड़े, जूते और अलग-अलग चीजें खरीदने का पसंद होता है। 

फ्लर्टी नेचर

ये लड़कियां काफी सोशल होती हैं। ऐसे में इन्हें दूसरों से थोड़ा-बहुत फ्लर्ट करना अच्छा लगता है। 

खुद को रखती है सबसे आगे

ये लड़कियां किसी भी काम या चीज में सबसे पहले खुद की जरूरत को देखती है। ऐसे में बहुत से लोग इन्हें स्वार्थी समझते हैं। मगर इनके बारे में ऐसा सोचना गलत है। असल में, ये जिंदगी में दूसरों से पहले अपनी प्राथमिकता को देखती है। इसके साफ दिल की होने के कारण इनके मन में जो भी होता है ये उसे बोलत देती है। ऐसे में कभी कोई इनको स्वार्थी समझकर इनकी बात का बुरा मान लेता है। 

nari,PunjabKesari

खुशमिजाज मगर शांत 

ये लड़कियां बेहद शांत स्वभाव की होती है। इनके मन में चाहे जितनी मर्जी हलचल मची हो मगर ये दूसरों के सामने खुद को शांत दिखाती है। इसके साथ ही अपने खुशमिजाज नेचर से ये लोगों के दिल आसानी से जीत लेती है। ऐसे में लोग इनकी कंपनी खूब पसंद करते हैं। 

अच्छे लाइफ पार्टनर की करती है तलाश 

इन्हें हमेशा से ही गुड लुकिंग, हैंडसम पार्टनर की तलाश रहती है। इसके साथ ये लड़कियां अपने जीवनसाथी के साथ पूरी ईमानदारी के साथ निभाती है। मगर फिर भी इन्हें अपने मैरिड लाइफ में मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैय़ 

परिवार की खुशी का रखती है ध्यान

ये लड़कियां अपने जीवनसाथी और परिवार की हर जरूरत का अच्छे से ध्यान रखती है। अपनी हर जिम्मेदारी को बखूबी निभाती है। ऐसे में ये अपने परिवार को जोड़कर रखती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static