ये हैं गोवा के सबसे Haunted Places , इंसान तो क्या परिंदा भी नहीं मारता यहां पर!

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 04:35 PM (IST)

जब गोवा का नाम आता है तो बीच, फ्रेंड्स के साथ पार्टी या फिर अपने लाइफ पार्टनर के हाथों में हाथ डाले, समुद्र के किनारे लेंबी वॉक करना यही सब नजारे सामने आते हैं। आपको बता दें कि गोवा के खूबसूरत नजारों के बीच कुछ ऐसा जगहें भी हैं, जहां कोई भूल कर भी नहीं जाना चाहिए, क्योंकि ये जगाहें भुतहा हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

सलिगांव

गोवा में सलिगांव नाम का एक बरगद का पेड़ है और यहां के लोग पेड़ के पास आना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि उनका कहना है कि इस पेड़ पर क्रिस्टेलिना नाम की एक महिला की आत्मा भटकती है। साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि एक बार चर्च के पादरी गांव को पार कर रहे थे तब उस आत्मा को देख कर बेहोश हो गए और अगले दिन उठ कर उस आत्मा का नाम चिल्लाने लगे थे। इस वजह से कोई इंसान उस पेड़ के आसपास भटकना भी पसंद नहीं करता है।

PunjabKesari

थ्री किंग चर्च

गोवा का थ्री किंग चर्च जिसके बारे में लोगों का कहना है कि यहां उन्होनें किसी अद्दश्य शक्ति को महसूस किया है। इस चर्च के बारे में ऐसा कहा जाता है कि इस चर्च का एक प्रतिद्वंद्वी राजा था जो खुद के लिए पूरा राज्य चाहता था। इस इच्छा के चलते उसने दो राजाओं की हत्या कर दी। ऐसा करने के बाद उस राजा ने भी जहर खा लिया। गोवा के लोगों का कहना है कि थ्री किंग चर्च के आसपास इन 3 राजाओं की आत्माएं भटकती हैं।

PunjabKesari

बोरिम ब्रिज

गोवा के बोरिम ब्रिज से क्रॉस करने के दौरान किसी लड़की के पानी में कूदने की आवाज आती है, ऐसा गोवा के लोगों का मानना है। जैसे ही कोई गाड़ी से उतरकर पुल के नीचे झांकता है, वहां कोई नजर नहीं आता। कई लोगों को इस ब्रिज से गुजरने के बाद अहसास भी हुआ कि कोई लड़की उनकी कार में आकर बैठ गई है। बोरिम ब्रिज को गोवा में खतरनाक जगह माना जाता है।

PunjabKesari

रोडसिगस होम

गोवा में रोडरिगस होम है जहां खिड़कियां और दरवाजें अपने आप खुलते हैं और बंद हो जाते हैं। ऐसा लगता है जैसे इन दरवाजों और खिड़कियों में किसी ने जान फूंक दी हो। इस जगह के बारे में ऐसा कहा जाता है कि रात में यहां से आवाजें आती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static