शुरु हुआ अनंत- राधिका की 2nd प्री-वेडिंग का जश्न, सामने आई क्रूज की पहली झलक

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 05:25 PM (IST)

नारी डेस्क: अंबानी परिवार ने छोटे बेटे अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग का जश्न 29 मई से शुरु करना है। इस बार की पार्टी लग्जरी क्रूज में होगी, जिसमें पूरा बॉलीवुड शरीक होगा। बता दें, ये क्रूज इटली से लेकर फ्रांस तक ट्रेवल करेगा और लोग समुद्र के बीचों- बीच पार्टी करेंगे। 1 जून तक ये जश्न चलेगा। कोई भी पार्टी ओरी के भी अधूरी है तो फिर क्या था, वो भी इस जश्न में शामिल होने इटली पहुंचे चुके हैं। यहां पहुंचते ही उन्होंने लग्जरी क्रूज की झलक लीक कर दी है। 

PunjabKesari

ओरी ने शेयर क्रूज की इनसाइड फोटोज

ओरी ने जो तस्वीर शेयर की है, वो किसी फाइव- स्टार होटल से कम नहीं लग रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि क्रूज के साइड में बड़े- बड़े ग्लास लगे हैं, जिसमें से बाहर का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। समंदर की लहरें और डूबता सूरज...ये खूबसूरत व्यू देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो गए। क्रूज के अंदर राउंड टेबल्स रखी हैं, जिनपर हुक्का लगा है। इसका मतलब ये है कि मेहमानों के एन्जॉयमेंट के लिए हर चीज का इंतजाम हो चुका है।

PunjabKesari

इसके अलावा ओरी ने अपने बेडरूम की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें बेहद कंफर्बेटल बेड लगा हुआ है। इसके साथ ही बाहर खूबसूरत समंदर का नजारा है। ये तो सिर्फ क्रूज का छोटा सा हिस्सा है, जिसे देखकर आंखें चौंधिया गई हैं। जरा सोचिए, पूरा क्रूज अंदर से कितना आलीशन होगा।

PunjabKesari

इससे पहले अंबानी फैमिली की इस खास क्रूज पार्टी का हर दिन एक थीम होगा, जिसके बारे में इंविटेस्शन कार्ड में लिखा गया है। हाल ही में ये कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

PunjabKesari

बता दें, अनंत और राधिका के सेकंड प्री- वेडिंग बैश में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सलमान खान, रणवीर सिंह शामिल होने के लिए इटली पहुंच चुके हैं। ओरी भी अंबानी के फंक्शन के खास मेहमान हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static