Halloween day पर स्टार किड्स का शैतानी अवतार, पहचान में ही नहीं आई क्यूट  इनाया

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 04:04 PM (IST)

पूरी दुनिया पर 'हैलोवीन डे' का रंग चढ़ा हुआ है। इस डे का जबरदस्त सेलीब्रेशन हॉलीवुड में नहीं बल्कि  बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है। खास बात है कि इस बार Celebrities के बच्चे पूरी लाइमलाइट चुरा रहे हैं। अनुष्का विराट की बेटी वामिका से लेकर सोहा की लाडली इनाया की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह इस डे को खूब इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
नेहा धूपिया की बेटी मेहर अपने आउटफिट से लोगों को डरा रही है। नेहा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें मेहर काले रंग की ड्रेस में वह बहुत क्यूट लग रही है। उनके साथ अंगद भी डराते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

सोहा अली खान ने Halloween पार्टी रखी थी जिसमें उनकी बेटी इनाया बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही है। इनाया खरगोश और बतख के ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। वहीं, अन्य किड्स भी अलग-अलग कॉस्टयूम में देखे जा स​कते हैं।   सोहा ने कुछ तस्वीरों शेयर करते हुए लिखा-‘डरो, बहुत डरो, हैलोवीन 2021’

PunjabKesari
स्टार किड्स की बात हो और  अनुष्का-विराट की लाडली वामिका का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। अन्य क्रिकेटर्स के बच्चों की तरह वामिका भी अपने माता- पिता के साथ इस डे को  इंजॉय करती नजर आई। पिंक फेयरी ड्रेस में  नजर आई, हालांकि अनुष्का ने वामिका का चेहरा छ‍िपाते हुए बे उसे  गोद में उठाया है। 

PunjabKesari
क्रिकेटर हार्दिक पांडया की पत्नी नताशा स्टानकोव‍िक ने भी अपने बेटे अगस्त्य की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह  व्हाइट घोस्ट आउटफ‍िट और ब्लैक कैप में बेहद ही क्यूट नजर आ रहा है। इसके साथ उसने हैलोवीन बास्केट भी पकड़ा हुआ है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static