Paris Olympics में महिलाओं का हुआ अपमान, कमेंटेटर ने खिलाड़ियों पर किया बेहद भद्दा कॉमेंट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2024 - 02:15 PM (IST)

Paris Olympics 2024 में अमेरिकी कमेंटेटर विवादों में घिर गया है। कमेंटेटर बॉब बैलार्ड को उस समय कमेंट्री पेनल से निकाल दिया गया है, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम पर भद्दा कमेन्ट किया। पूरा बवाल तैराकी की  4x100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले वूमेन्स टीम इवेंट के बाद हुआ। अब उनका क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो 

दरअसलऑस्ट्रेलिया की महिलाओं की 4x100 मीटर फ्रीस्टाइल स्विमिंग रिले टीम जब अपने इवेंट में गोल्ड मेडल जीतने के बाद पूल डेक से बाहर जा रही थी, जब बैलार्ड ने यूरोस्पोर्ट पर कमेंट करते हुए कहा- 'आप जानते हैं कि महिलाएं कैसी होती हैं... इधर-उधर घूमती हैं, अपना मेकअप करती हैं।' को-कमेंटेटर एवं ब्रिटिश तैराकी चैम्पियन लिजी सिमंड्स ने उनकी टिप्पणी को 'अपमानजनक' करार दिया, जिस पर बैलार्ड हंस पड़े।

PunjabKesari
बैलार्ड लगभग 40 वर्षों से एक कमेंटेटर रहे हैं और उन्होंने वॉटर पोलो, आइस हॉकी, डाइविंग और तैराकी जैसे खेलों में कई ओलंपिक पैनलों पर कमेंट्री की है। पर इस बार उनकी एक गलती उन पर काफी भारी पड़ गई। इस घटना के बाद ब्रॉडकास्टर यूरोस्पोर्ट ने एक बयान जारी कर बताया कि बलार्ड को कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया है।

PunjabKesari
कमेंटेटर बॉब बैलार्ड को एक स्विमिंग इवेंट के दौरान ऑन एयर अभद्र कमेंट (सेक्सियस्ट कमेंट) के बाद ब्रॉडकास्टर्स द्वारा कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया है। जिस महिला ऑस्ट्रेलियाई टीम पर बैलार्ड ने कमेन्ट किया, उसमें मेग हैरिस, मोली ओ 'काल्लघन, एम्मा मैककियोन और शायना जैक शामिल रहीं. यह लगातार चौथा मौका था जब 4 X 100 रिले तैराकी कम्पटीशन में ऑस्ट्रेलिया ने स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static