उदास बहन की खुशी के लिए पिता का स्टेच्यू ले आया भाई, पापा से लिपटकर खूब रोई दुल्हन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 03:52 PM (IST)

यह तो हम सभी जानते हैं कि जो इस दुनिया से चला जाता है वह कभी वापस नहीं आता है। एक बेटी ने भी अपने पिता के निधन के बाद यही मान लिया था, लेकिन अपनी शादी के खास दिन में वह पिता काे अपने सामने पाकर हैरान रह गई। सोशल मीडिया पर इस बेटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख यकीनन आप भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे। 

 

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक दुल्हन जैसे ही शादी के मंडप पर पहुंचती है तो सामने अपने पापा को देख चौक जाती है। दरअसल उसके पिता इस दुनिया में नहीं है, ऐसे में वह अपनी शादी में उनकी कमी महसूस ना करे  इसलिए उसका भाई पिता का वैक्स स्टैचू  मंडप पर ले आया। एक बार तो देखने में लग रहा था कि असली  में कोई इंसान चेयर पर बैठा है।

PunjabKesari

वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन और उसकी मां स्टैचू को देखकर भावुक हो जाते हैं और फूट- फूट कर रोने लगते हैं। इस 3 मिनट की क्लिप में कभी लड़की  स्टैचू को निहारती दिखाई दे रही है तो कभी उनके गालों में किस करती है। एक तरफ उसके चेहरे पर खुशी थी, दूसरी तरफ पिता के इस दुनिया में ना होने का गम भी था। 

PunjabKesari
 दुल्हन के भाई अवुला फानी ने अपने दिवंगत पिता की मोम की प्रतिमा को एक सरप्राइज के रूप में बनवाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बताया कि- वह कभी यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में रहते थे, उनके पिता का कोविड​​-19 से निधन हो गया। उनके पिता की मोम की प्रतिमा कर्नाटक में बनाई गई थी और इसे पूरा होने में एक साल से अधिक का समय लगा। 

PunjabKesari

बहन के लिए भाई के इस खास सरप्राइज ने लोगों का दिल जीत लिया। हालांकि इसे लेकर लोगों की अलग- अलग राय है। एक यूजर ने लिखा-  ये बहुत अच्छा आइडिया है। वहीं कुछ लोगों ने सवाल किया कि- शादी के बाद मूर्ति को कहां रखा जाएगा ? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static