Ahmedabad में 'पठान' के विरोध में बजरंग दल ने किया हंगामा, कहा- नहीं रिलीज होने देगें फिल्म

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 05:13 PM (IST)

बेशर्म रंग गाने पर शुरु हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ता थिएटर में घुसकर तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो गुजरात के अहमदाबाद शहर का है, जहां बुधवार को फिल्म के प्रोमेशन के दौरान बड़ा हंगामा हो गया। दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ता एक मॉल में घुस आए और थिएटर में तोड़-फोड़ करने लगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 'पठान' के पोस्टर फाड़ दिए और थिएटर मालिकों को फिल्म ना रिलीज करने की धमकी भी दी।

PunjabKesari

बजरंग दल के कार्याकर्ताओं ने फाड़े पठान के पोस्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो अहमदाबाद के 'अल्फा वन मॉल' के मल्टीप्लेक्स का है, जहां पर रिलीज से पहले पठान के प्रोमोशन के लिए पोस्टर लगाए गए थे। इस बात की जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिली और वो वहां पर आ धमके। वायरल वीडियो में कार्याकर्ता पठान के पोस्टर के साथ तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं थिएटर से जुड़े लोग उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।  

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर छोड़ दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मॉल में विरोध प्रदर्शन कर रहे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के 5 कार्याकर्ताओं को हिरासत में लिया, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

PunjabKesari

गुजरात में कहीं भी नहीं होने देंगे पठान की स्क्रीनिंग- विश्व हिंदू परिषद

विश्व हिंदू परिषद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करेत हुए ऐलान किया है कि बजरंग दल के कार्यकर्ता मॉल में नारेबाजी करते और पोस्टर फाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा- 'हम किसी भी कीमत पर पठान को गुजरात में नहीं रिलीज होने देंगे। थिएटर और मल्टीप्लेक्स मालिकों को अहमदाबाद में पठान के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को चेतावनी के रूप में लेना चाहिए।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static