''मैं अंधविश्वासी हूं.....'' Karan Kundra से ब्रेकअप पर तेजस्वी प्रकाश ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 06:20 PM (IST)

टीवी के पॉपुलर लव बर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में दोनों की मुलाकात हुई थी। शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। उनके बीच पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ। अक्सर दोनों को सबके सामने प्यार लुटाते देखा जाता है। यही नहीं, दोनों एक-दूसरे की फैमिली के साथ त्योहार मनाते देखा जाता है। वहीं, हाल ही में करण ने एक ट्वीट किया था। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।  करण कुंद्रा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह उड़ी कि दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है और इनके बीच खटास आ गई है। एक्टर ने अपने ट्विट में लिखा था, 'ना तेरी शान कम होती है....ना रुतबा घटा होता...जो घमंड में कहा....वहीं हंस के कहा होता है...।' ये पोस्ट काफी वायरल हुआ था। 

PunjabKesari

ब्रेकअप की खबरों पर तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी

तेजस्वी ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'वह प्यार में है लेकिन इसके बारे में बात करने से बचती हैं, क्योंकि वह अंधविश्वासी हैं। उन्हें लगता है कि वह जितना ज्यादा इस बारे में बात करेंगी, उतना ही ज्यादा लोग लाइफ में सुंदर चीजों को नजर लगा देंगे।

PunjabKesari

शादी के सवाल पर भी एक्ट्रेस ने दिया जवाब

वहीं एक्ट्रेस ने करण के साथ शादी के सवालों को लेकर भी चुप्पी तोड़ी। उन्होनें कहा, शादी करना उनकी जिंदगी में एक बहुत ही जरुरी बाते है। उन्हें नहीं लगता कि वह इसके बारे में तह तक बात तकना चाहेंगी, जब तक कि ये रियलिटी में ना हो जाए। वह इस बात को सीक्रेट रखना चाहती हैं। हम स्ट्रॉन्ग हो रहे हैं। हम एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हैं।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static