Taapsee Pannu ने गुपचुप रचाई उदयपुर में बॉयफ्रेंड संग शादी, लीक हुई Wedding Pics

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 03:16 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शादी कर ली है। जी हां, सुनकर खा गए न चक्कर। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास संग जीने- मरने की कसमें खाईं है। कहा जा रहा है कि तापसी का वेडिंग फंक्शन 20 मार्च से शुरु हुआ था और 23 मार्च को उन्होंने शादी कर ली। हालांकि मीडिया को कानों- कान इस शादी के बारे में पता नहीं चला। ये बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी थी। 

PunjabKesari

तापसी ने बुलाया सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स को

कहा जा रहा है कि शादी में बहुत ही क्लोज फ्रेंड्स जैसे अनुराग कश्‍यप, फिल्म 'थप्पड़' के को- स्टार पावेल गुलाटी और कनिका ढिल्लों अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ पहुंची थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati)

वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज आई सामने

तापसी के थप्पड़ को- एक्टर पावेल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो की तापसी की शादी की ही लग रही हैं। फोटे के साथ उन्होंने कैप्शन डाला है, 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, हमें नहीं पता कि हम कहां हैं!' इस फोटो में स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्‍टर अभिलाष थपलियाल  भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि  तापसी जल्‍द ही इंडस्‍ट्री के दोस्‍तों के लिए मुंबई में एक पार्टी देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

इसके अलावा पावेल गुलाटी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो साड़ी स्टाइल गाउन में है। इसके साथ उन्होंने '#मेरे यार की शादी है' हैशटैग भी यूज किया है।

PunjabKesari

सिख और ईसाई रीति- रिवाज से की शादी

कहा जा रहा है कि तापसी और मैथियास ने सिख और ईसाई रीति- रिवाजों से शदी है। ये शादी बेहद ही रॉयल थी। तापसी और बैडमिंटन ख‍िलाड़ी मैथियास बोए करीब 10 साल से भी ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तापसी और मैथियास  पहली बार 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में एक-दूसरे से मिले थे। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कभी खुल के कुछ नहीं बताया । एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ के बारे में ज्‍यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी के पास 'फिर आई हसीन दिलरुबा', 'वो लड़की है कहां' और 'खेल खेल में' जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static