बेटे की शादी में दिखना चाहती हैं खूबसूरत, ताे नीतू कपूर से जरूर लें Inspiration

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 02:47 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर बेटे रणबीर और आलिया की शादी के बाद से ही सुर्खियों बटाेर रही हैं। कभी वह अपने बयान तो कभी अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। नीतू कपूर को देखकर कोई कह नहीं सकता है कि वह दादी बनने जा रही हैं। उनके फैशन सेंस से लेकर लुक्स हर चीज कमाल की है। अगर आप भी नीतू की तरह 60 प्लस हैं और बेटा या बेटी की शादी में कुछ हटकर पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस से आइडिया लेना मत भूलना। चलिए नीतू कपूर के अब तक के बेस्ट लुक पर डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari

कलरफुल लहंगा 

बेटे की शादी के लिए नीतू कपूर ने कलरफुल लहंगा चुना था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। गले में हैवी नेकलेस और हाथ में पोटली उनके लुक को और रॉयल बना रहा था। गुलाबी लहंगा के साथ पीला दुपट्टा काफी जच रहा था। आप भी इनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

PunjabKesari

 ब्राइट और कलरफुल साड़ी

नीतू ने आलिया- रणबीर की शादी में एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहने और स्टाइल कोशंट को बेस्ट रखा। ब्राइट और कलरफुल अबूजानी संदीप खोसला के आउटफिट में वह बेहद ही खूबसूरत लगी थी। इस साड़ी में वह  बेहद कम्फर्टेबल नजर आ रही थीं। 

PunjabKesari
पर्पल साड़ी

अब बात करते हैं नीतू की पर्पल साड़ी की, जिसमें उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल हो गया था। गले में हीरों का नेकलेस  पहकनर अपने लुक को और शानदार बना दिया था। 

PunjabKesari
येलो गोल्डन साड़ी

एक्ट्रेस की येलाे साड़ी को कौन भूल सकता है, जिसमें उनका एलिगेंट अवतार देखने को मिला था। येलो ब्लाउज और गोल्डन कलर की साड़ी पहन उन्होंने बता दिया था कि उनका ड्रेसिंग सेंस कामल का है। लाेग इस स्टाइलिश और एलिगेंट लुक की तारीफें करते नहीं थके थे। 

PunjabKesari
शिमर ड्रेस


नीतू की शिमर ड्रेस ने भी वाहवाही लूटी थी। ब्लैक ग्रीन कलर की इस आउटफिट को उन्होंने बेहद स्टाइलिश तरीके से कैरी किया था। मिनिमल मेकअप और डायमंड इयररिंग्स और ब्लैक सैंडल के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। रिसेप्शन पार्टी के लिए ये लुक परफेक्ट है। 

PunjabKesari

रेड ड्रेस

नीतू कपूर की लाल रंग की ड्रेस ने भी पूरी लाइमलाइट लूटने का काम किया था। इस खूबसूरत आउटफिट में उन्हें जिसने देखा वह देखता ही रह गया। ऐसे में अगर आप शादी की रस्मों में कुछ हटकर पहनना चाहती हैं, तो उनके लुक्स को रिक्रिएट कर सकती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static