गर्लफ्रेंड को करना है प्रपोज तो आधार जैन की इन रोमांटिक तस्वीरों से लें Decor Ideas

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 02:39 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता और कपूर खानदान के लाडले आधार जैन ने रविवार को समुद्र के किनारे एक दिल को छू लेने वाले प्रपोजल के साथ अलेखा आडवाणी से अपनी सगाई की घोषणा की। जैन ने इंस्टाग्राम पर उस पल की तस्वीरें  शेयर की है जिसमें वह घुटने पर बैठकर खूबसूरत समुद्र तट पर आडवाणी का हाथ पकड़े हुए हैं। उनका ये स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आया। 

PunjabKesari
आधार जैन ने अपने कैप्शन में लिखा- "मेरा पहला क्रश, मेरा सबसे अच्छा दोस्त और अब, मेरा हमेशा के लिए।" इस पोस्ट ने उनकी बहनों रिद्धिमा कपूर साहनी, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर कपल को बधाई दी है। करीना कपूर खान ने उत्साह से लिखा, "याय्य्य्य्य्य मेहंदी लगा के रखना...डोली सजा के रखना..."।

PunjabKesari
 अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं तो आधार की ये तस्वीरें आपके काम आ सकती हैं।  इस कपल के रोमांस के साथ- साथबैकग्राउंड की डेकोरेशन ने भी लोगों का ध्यान खींचने का काम किया है। यहां से आइडियाज  लेकर आप भी अपनी प्रपोज़ल को यादगार और रोमांटिक बना सकते हैं। याद रखें, सबसे महत्वपूर्ण चीज़ आपका स्नेह और भावनाएं हैं, जो इस खास पल को उसकी यादों में हमेशा के लिए बसाने में मदद करेंगी।

PunjabKesari
आप भी जगह-जगह कैंडल्स रखकर एक रोमांटिक माहौल तैयार कर सकते हैं। कैंडल्स की हल्की रोशनी पूरे माहौल को बेहद खास बना देगी। टेबल और आसपास की जगह को गुलाब, लिली या उसकी पसंदीदा फूलों से सजाएं। आप फूलों की पंखुड़ियों का रास्ता बनाकर उसे उस जगह तक ले जा सकते हैं जहां आप प्रपोज़ करेंगे।

PunjabKesari
हल्का रोमांटिक संगीत माहौल को और भी खुशनुमा बना देगा। जिस जगह प्रपोजल करना है उसे फेयरी लाइट्स से सजाएं, जिससे पूरे कमरे में एक चमचमाती रोशनी हो। यह माहौल को जादुई बना देगा।   पेड़ों और झाड़ियों पर फेयरी लाइट्स लगाएँ और फूलों से सजी कुर्सियां और टेबल रखें।

PunjabKesari
 एक छोटे से पिकनिक सेटअप की योजना बनाएं जिसमें कुशन, ब्लैंकेट, और उसके पसंदीदा स्नैक्स रखें। छोटे लैंटर्नों का उपयोग करके गार्डन को सजाएं और एक रोमांटिक एम्बियंस बनाएं। फेयरी लाइट्स पर क्लिप्स की मदद से फोटो लटकाएँ और एक यादगार सजावट तैयार करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static