इसे कहते हैं परफेक्ट शादी...श्रुतिका और लक्ष्य की ड्रिम डेस्टिनेशन वेडिंग से जरूर लें Idea

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 01:27 PM (IST)

दुल्हन के लिए लहंगा चोली से बढ़िया कोई लिबास ही नहीं है। बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज के एक से बढ़कर एक लहंगा लुक देखने के बाद तो इसका क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ जाता है। सिर्फ लहंगा ही नहीं परफेक्ट शादी के लिए डेकोरेशन, थीम का भी अहम रोल रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrutika Rana Roopchandani (@shrutikarana)


ऐसी ही परफेक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिला उद्यमी लक्ष्य रूपचंदानी और मुंबई की रहने वाली श्रुतिका राणा की शादी में। उनकी रॉयल शादी में  साज-सजावट से लेकर  पकवानों तक सब कुछ शानदार था। उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। 

PunjabKesari
श्रुतिका और लक्ष्य की मुलाकात नवंबर 2017 में मलेशिया के लंगकावी में एक दोस्त की शादी में हुई थी। भारत लौटने के बाद दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई और एक साल डेटिंग करने के बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथा थामने का फैसला ले लिया। सितंबर 2018 में, लक्ष्य ने शादी के लिए श्रुतिका ऑफर किया और मुंबई के फोर सीजन्स होटल में सगाई की। 

PunjabKesari
अपने खास दिन को स्पेशल बनाने के लिए दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बनाया। लक्ष्य का कहना है कि श्रुतिका ने मोर्चा संभाला। कपल ने बहरीन की  खाड़ी में फोर सीजन्स होटल में शादी करने का फैसला किया। वेडिंग प्लानर की मदद से उन्होंने अपने सपनों को पंख दिए।   

PunjabKesari
श्रुतिका और लक्ष्य ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए  भोजन से लेकर संगीत, कपड़े और यहां तक कि सजावट हर छोटी से बड़ी चीज का ध्यान  रखा।

PunjabKesari

शादी में, मेहमानों को एलिस इन वंडरलैंड चाय पार्टी से प्रेरित कस्टम हैम्पर्स दिए गए। 

PunjabKesari

9 दिसंबर, 2019 को 120 करीबी दोस्तों और परिवार वालों के साथ मेहंदी पार्टी कर समारोह की शुरुआत की गई। श्रुतिका ने बेहद खूबसूरत लहंगे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। wedding party में मिडिल-ईस्टर्न थीम को ध्यान में रखते हुए दुल्हन ने नेवी-ब्लू क्रॉप टॉप और स्कर्ट कैरी किया। 

PunjabKesari
संगीत सेोमनी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह-स्टारर पीरियड ड्रामा बाजीराव मस्तानी से प्रेरित सजावट की गई। 11 दिसंबर, 2019 को दोनों  पारंपरिक मंडप में हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसके के हो गए। सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए रानी गुलाबी लहंगे में दुल्हन की खूबसूरती देखने लायक था। 

PunjabKesari
श्रुति का कहना है कि उसने कई परिधानों को आज़माया लेकिन मेरा दिल इसी लहंगे पर अटका हुआ था।  लक्ष्य ने इस खास दिन के लिए मिंट ग्रीन शेरवानी कैरी की। कपल के लुक ने मेहमानों को काफी इंप्रेस किया।

PunjabKesari
डेस्टिनेशन वेडिंग के आखिरी चरण के यानी कि रेसेप्शन पार्टी के लिए श्रुति ऐसा आउटफिट चाहती थी जो न सिर्फ ड्रामा क्रिएट करे बल्कि लोग उसके दिवाने हो जाएं। ऐसे में उन्हाेंने नेवी ब्लू ट्रेल के साथ एक बहुरंगी सीक्विन वाली पोशाक कैरी की। वहीं लक्ष्य ने वाइब से मेल खाने के लिए एक गुलाबी फ्लोरल सूट चुना।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static