करीना ही नहीं नीता अंबानी के लाडले से भी है तैमूर की नैनी का गहरा नाता, शेयर की अनंत की अनदेखी तस्वीर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 02:15 PM (IST)

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की नैनी के रूप में मशहूर हुईं नर्स ललिता डिसिल्वा, देश के सबसे अमीर परिवार का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जी हां मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की बचपन में देखभाल ललिता ही करती थी। ऐसे में शादी के मौके पर वह दूल्हे को राजा को आशीर्वाद देने पहुंची। अंबानी परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalita Dsilva (@lalitadsilva2965)


डिसिल्वा ने अपने इंस्टाग्राम पर  भव्य शादी के रिसेप्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह अनंत को गले लगाती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "अनंत बाबा और अंबानी परिवार ने मेरे जीवन में जो खुशी और प्यार लाया है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।  हमने जो सुखद यादें और गर्मजोशी भरे पल साझा किए हैं, मैं उन्हें संजोकर रखती हूं और मैं मैं उनके अटूट प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalita Dsilva (@lalitadsilva2965)


 तैमूर की नैनी ने आगे लिखा- इतने वर्षों के बाद भी, उनकी दयालुता और उदारता मुझे प्रेरित करती है। उन्होंने डिज्नी वर्ल्ड पेरिस की अपनी यात्रा की एक पुरानी तस्वीर शेयर भी की है, जिसकी अनंत काफी छोटे दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-"यह मैं और अनंत अंबानी पेरिस डिज्नी वर्ल्ड में हैं. यहीं से मैंने अपनी बेबी केयर जॉब शुरू की थी। अनंत बचपन में बहुत अच्छे बॉय थे और आज तक उन्हें परिवार और सोशल ग्रुप में सभी से प्यार करते हैं, आज उनका बड़ा दिन है मैं उन्हें उनके सुखी वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं देती हूं, भगवान इस जोड़े को आशीर्वाद दे.''।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalita Dsilva (@lalitadsilva2965)


ललिता डिसिल्वा इन दिनों राम चरण और उपासना की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला की नर्स के रूप में कार्यरत हैं। अपने इंस्टाग्राम पर, वह अक्सर उन बच्चों की यादें साझा करती हैं जिनकी उन्होंने परवरिश में मदद की और उनके परिवारों के साथ अपनी विदेश यात्राओं को साझा करती हैं। करीना के बेटे तैमूर और जेह के साथ भी उनकी कई तस्वीरें देखने को मिलती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static