आयुष्मान के बोल्ड सीन्स को लेकर बोली ताहिरा,' असुरक्षित महसूस करती हूं मैं'

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 01:04 PM (IST)

इस समय बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना एक के बाद एक अपनी हिट फिल्म दे रहे है। हिट फिल्म के साथ वह समाजिक टॉपिक्स पर बनी विभिन्न फिल्मों को करते है जिससे समाज में एक मैसेज पहुंच सके। हाल ही में बॉलीवुड किंग के हेयर स्टाइल को टक्कर देने के बाद आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने पहली बार अपनी पति के अंतरंग सीन को लेकर अपनी भावनाओं को शेयर किया है। 

 

PunjabKesari,Nari

लेखिका, फिल्म निर्माता होने के साथ ब्रेस्ट कैंसर से जीत चुकी ताहिरा ने बताया कि जब पहली बार आयुष्मान खुराना ने अभिनेत्री यामी गौतम के साथ बोल्ड सीन किए थे तो उन्हें काफी असुरक्षा की भावना हुई थी वह काफी असहज हो गई थी। हालांकि अब उन्होंने इस एहसास से निकलना सीख लिया है। ताहिरा ने कहा कि जब उन्होंने 'विकी डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था।

फिर खुद बताई थी आयुष्मान की कमी

इस असुरक्षा की भावना के बाद एक बार ताहिरा ने खुद आयुष्मान खुराना को उसकी कमी के बारे में बताया था। ताहिरा ने कहा , 'हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं 'अंधाधुन' के एडिट और संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है। उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया।'

 

PunjabKesari,Nari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static