स्वरा भास्कर के हिंदुत्व और तालिबान ट्वीट पर भड़के लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

2021-08-18T14:47:56.013

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अकसर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं।  स्वरा अकसर देश के हर छोटे-मोटे मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय देती है जिसके चलते वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी है, ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला। 

स्वरा ने तालिबानी आंतकी की तुलना हिंदुत्व टेरर से की 
दरअसल, अब उन्होंने तालिबान पर एक ट्वीट किया है जिस पर सोशल मीडिया पर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग चल रही है। स्वरा के ट्वीट पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। ट्वीट में स्वरा ने तालिबानी आंतकी की तुलना हिंदुत्व टेरर से की थी। जिसे पर भड़के लोग अब स्वरा को हिंदुस्तान छोड़ने की सलाह दे रहे हैं। 

PunjabKesari

स्वरा ने अफगानिस्तान क्राइसिस पर किया यह ट्वीट 
स्वरा ने अफगानिस्तान क्राइसिस पर एक ट्वीट में लिखा कि ऐसा नहीं हो सकता कि हिंदुत्व आतंक से हमें फर्क नहीं पड़ रहा और तालिबान टेरर से एकदम चौंक जाएं और परेशान हो जाएं और हम तालिबान टेरर से बेफिक्र होकर हिंदुत्व आतंक से भी क्रोधित नहीं हो सकते। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य अत्याचार करने वाले या अत्याचार सहने वाले की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।

स्वरा के इस ट्वीट के करते ही  सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोगों का गुस्सा देखने को मिला। एक फॉलोअर ने ट्वीट किया है, आपके जैसे इंसानों का वजूद ये सबूत है कि यहां कोई हिंदुत्व टेरर नहीं।

 हिंदुत्व को किसी स्वरा, मिया खलीफा, मलाला और ग्रेटा से सर्टिफाइड होने की जरूरत नहीं।

स्वरा पर भड़के यूजर ने कहा, तो बीच सड़क पर लिटाकर कोड़े मार आपकी खाल उधेड़ देते
एक और ट्वीट में लिखा गया है, स्वरा जी आज में आपको 'हिंदुत्व टेरर' का मतलब से वाकिफ करा दूं ,हिंदुत्व टेरर ये है आप खुलकर हिंदूओं, सनातन को गाली दे सकती हैं, आतंकी बोल सकती हैं और आराम से देश में रह सकती है, लेकिन ऐसा कुछ इस्लाम के बारे मे बोलने पर तालिबान बीच सड़क पर लिटाकर कोड़े मार आपकी खाल उधेड़ देते। 

अरे दीदी अगर इतनी दिक्कत है तो अफगानिस्तान चली जा
इसी तरह  एक अन्य यूजर ने लिखा- '#ArrestSwaraBhasker अरे दीदी अगर इतनी दिक्कत है तो वहां चली जा, जहां पर न हिंदू हो और न हिंदुत्व, यहां ‘हिंदुस्तान’ में क्यों झक मार रही हो… उदाहरण के लिए-पाकिस्तान, बांग्लादेश, तुर्की, कुवैत, इराक में शांतिप्रिय लोगों के साथ आनंद लें।' 

स्वरा भास्कर को दो टूक- तो सर तन से जुदा होता आपका
एक यूजर ने लिखा-'स्वरा भास्कर आप बिना किसी नतीजे के मेरे धर्म के खिलाफ खुलेआम लिख रही हैं, इसका मतलब है कि हिंदुत्व आतंक नहीं है। अगर यह आतंक होता, तो अगले ही पल आपने अपने खिलाफ ‘सर तन से जुदा’ के पोस्टर दिखे होते।'

लोगों ने ऐसे ही कई और भी ट्वीट्स किए है इतना ही नहीं लोगों ने स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की भी मांग की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static