ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दिखाया अपने घर का एक-एक कोना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 06:11 PM (IST)

एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह अपने आलीशान घर की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा कर रही है। बता दें कि सुजैन का मुंबई के जुहू में खुद का आलीशान घर है। सुजैन खुद एक अच्छी इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। उन्होंने एक नामी मैगज़ीन के लिए अपने घर का एक-एक कोना दिखाया। 

सुजैन खान ने दिखाई अपने घर की एक झलक

सुजैन खान अपने घर को घोंसला कहती हैं जो कि मुंबई के जुहू में स्थित एक अपार्टमेंट की 15वें मंजिल पर है। उनका घर दो अपार्टमेंट को मिलाकर बनाया गया है। उनके घर का थीम डार्क ब्लू और ग्रे कलर है। घर में एक बड़े और एक्सपेंसिव लिविंग रूम के साथ मल्टिपल सिटिंग एरिया है, जो इस अपार्टमेंट की सबसे बड़ी खासियत है। सुजैन के इस घर में बड़ी बालकनी भी है, जहां पेड पौधे लगे हुए हैं। ज्यादातर सितारों का घर सी फेसिंग अपार्टमेंट में ही होता है लेकिन सुजैन की बालकनी से बाहर काफी हरियाली दिखती है। सुजैन ने बालकनी में बैठने की भी व्यवस्था की हुई है। इसके साथ ही सुजैन खान का किचन भी बेहद शानदार है, जिसकी तारीफ किए बिना ऋतिक रोशन भी नहीं रह पाए। सुजैन के इस वीडियो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘शानदार और वह किचन...’ ऋतिक के इस कमेंट पर सुजैन ने जवाब दिया, ‘बहुत बहुत शुक्रिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here I welcome you all, to visit my nest, thanks to @archdigestindia @greg.foster for taking the time to take a virtual walk through of the most important ‘labor of love’ that I have created..🙏♥️ #ilovemyjob #mynest #thecharcoalproject #gratefulheart ♥️

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on Sep 25, 2020 at 7:59am PDT

सुजैन ने घर को डिजाइन करने वाले लोगों और टीम का भी शुक्रिया अदा किया है। वीडियो में वो कहती हैं कि घर में हर चीज के लिए अलग स्पेस दिया गया है। सुजैन के मुताबिक, घर के किसी भी एक कोने में खड़े रहकरे दूसरे कोने तक देख सकते हैं। घर में इंटीरियर के लिए अलग-अलग जगह से पेटिंग और कुर्सियां मंगाई गई हैं। घर में सुजैन खान ने काम करने के लिए एक डेस्क भी तैयार किया है,जहां उनकी किताबे व कंप्यूटर रखा हुआ है। सुजैन यही बैठकरअपना काम करती है।

ऋतिक रोशन के अलावा कई सेलेब्स ने सुजैन खान के घर की तारीफ की करें भी क्यों ना घर में हर सुख-सुविधा मौजूद है। इसे देखकर तो कोई भी तारीफ किए बिना नहीं रहेगा।  बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन दोनों के बीच रिश्ता ठीक ना होने के चलते उन्होंने साल 2013 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static