गिरफ्तारी की खबरों पर सुजैन खान ने दी सफाई, पोस्ट शेयर कर बताई सारी बात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 10:10 AM (IST)

कोविड नियमों के उल्लंघन को लेकर बीते दिन एक बड़ी खबर सामने आई। दरअसल कोरोना के नियमों को तोड़कर कुछ स्टार्स क्लब में पार्टी कर रहे थे और इस पार्टी में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी मौजूद थी। जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में आ गई हैं। खबरों की मानें देर रात तक पार्टी करने के कारण जब पुलिस ने क्लब में रेड मारी तो कुछ स्टार्स बचने के लिए दौड़ गए वहीं पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा, सुजैन खान और सुरेश रैना को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई। अब इन्हीं खबरों पर सुजैन खान ने अपनी सफाई दी है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सारा मामला समझाया है। 

PunjabKesari

सुजैन खान बोलीं इन खबरों में सच्चाई नहीं 

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'बीती रात मैं एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी। इस पार्टी में शामिल हुए लोगों में से कुछ ने ड्रैगन फ्लाई क्लब में जाने का फैसला किया। रात को लगभग 2.30 मिनट पर पुलिस वहां पहुंची।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा क्लब के लोग और पुलिस के बीच कुछ बातचीत हुई और सभी गेस्ट्स को 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। अंत में हमें 6 बजे घर जाने की इजाजत मिल गई। इसलिए मीडिया में आ रहीं गिरफ्तारी की खबरें पूरी तरह से गलत हैं।

PunjabKesari

अपनी पोस्ट के अंत में सुजैन लिखती हैं मुझे नहीं पता है कि हमसे रुकने को क्यों कहा गया और क्बल वालों ने पुलिस से क्या बात की ? मैं लगातार सामने आ रही खबरों पर अपनी बात रख रही हूं। मैं मुंबई पुलिस की बहुत इज्जत करती हूं और उनकी मदद से ही मुंबईवासी सुरक्षित हैं। उनकी मेहनत के बिना हम सुरक्षित नहीं घूम सकते हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static