सुष्मिता की वजह से इस शख्स ने दिया था अपनी पत्नी को तलाक फिर भी नहीं परवान चढ़ा प्यार

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 05:09 PM (IST)

पूर्व मिस यूनिवर्स व एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 44 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। भले ही सुष्मिता ने शादी ना की हो लेकिन कई स्टार्स के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। निर्देशक विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन के अफेयर ने तो खूब चर्चा बटौरी थी। एक वक्त ऐसा था जब विक्रम भट्ट सुष्मिता सेन के प्यार में पागल थे। विक्रम भट्ट उस वक्त 27 साल के थे और सुष्मिता सिर्फ 20 साल की थीं। सुष्मिता सेन के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी लंबा चला था। खबरों की माने तो एक्ट्रेस के लिए उन्होंने अपनी पत्नी तक को छोड़ दिया। एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम भट्ट ने कहा था कि सुष्मिता सेन से अफेयर की वजह से बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति को तलाक देना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि वह अपनी बीवी को तलाक देना नहीं चाहते थे लेकिन हालत इतने खराब हो गए थे कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा था।

विक्रम भट्ट और सुष्मिता के अफेयर ने खूब बटौरी थी सुर्खियां

विक्रम सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी पॉसेसिव थे।यही नहीं जब सुष्मिता के साथ उनका ब्रेकअप हुआ तो वह अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से छलांग लगाने वाले थे। हालांकि उन्हें कूदने से पहले बचा लिया गया था। एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा था कि वह उन दिनों डिप्रेशन में थे। विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ उनकी अफेयर को अपने जीवन की सबसे गलती बताई थी।  उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात का काफी पछतावा भी है। विक्रम भट्ट के मुताबिक ब्रेकअप के बाद वह सुष्मिता से नहीं मिले। यहां आपको बता दें कि विक्रम भट्ट ने दूसरी शादी नहीं की और अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रहे है। 
PunjabKesari

अनिल अंबानी के साथ भी रिलेशन में रही एक्ट्रेस 

कहा जाता है कि सुष्मिता सेन देश के नामी बिजनेस मैन अनिल अंबानी के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी है हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका।  खबरों की माने जब टीना और अनिल अंबानी का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा था तब अनिल और सुष्मिता एक-दूसरे के नजदीक आए। कहा तो यह भी जाता है कि अनिल ने उन्हें  22 कैरेट की हीरे की अंगूठी भी गिफ्ट की थी।

अपनी खूबसूरती से सुष्मिता ने रणदीप हुड्डा का भी दिल जीत लिया था। खबरों की माने तो दोनों ने फिल्म 'कर्मा एंड होली' की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला। खबरों के मुताबिक, सुष्मिता ने ऋतिक भसीन को भी डेट किया। दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे। इस कपल को सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी में एक साथ देखा गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coming soon!!! 😉😁❤️🤗💃🏻🎵 I love you guys!! #workmode #teamwork #newshow #firstlook #fashion #influencer 💋 #MyntraFashionSuperstar @MyntraFashionSuperstar @MTVindia @Myntra #MyntraStudio @Voot and use #mfschangetheconversation

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Sep 6, 2020 at 10:15pm PDT

इन दिनों रॉमन शॉल को डेट कर रही है सुष्मिता

इसके अलावा भी सुष्मिता का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा। फिलहाल वह रॉमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों का अफेयर खूब चर्चा में है। सुष्मिता अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। जानकारी के लिए बता दें कि दोनो की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वे एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे थे तो रोहमन उनसे अपनी उम्र छिपाते रहते थे। सुष्मिता उनसे उम्र पूछतीं और वह चालाकी से उनसे एज गेस करने को बोलते। बाद में महसूस किया कि वो मुझसे कितने यंग है, इसलिए वह इन सब बातों में नहीं पड़ना चाहते थे। मुझे ऐसा लगता है कि हमारा मिलना किस्मत में था। हालांकि इस एज गैप से दोनों के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता, दोनों इस रिश्ते में बहुत खुश हैं।

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल में ही उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपना फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। सुष्मिता सेन इस वीडियो में अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।बता दें, सुष्मिता की दो बेटियां है और दोनों को उन्होंने गोद लिया है। सुष्मिता आए दिन अपनी बच्चियों के साथ समय बिताते हुए नजर आ ही जाती हैं। उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉमन की भी उनकी बेटियों के साथ अच्छी बॉडिंग है। सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज 'आर्या' में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static