बंगाल के आर्टिस्ट ने बनाया सुशांत का Wax Statue, देखकर हर कोई हुआ हैरान

9/18/2020 12:37:44 PM

सुशांत सिंह राजपूत को यह दुनिया छोड़े 3 महीने से ज्यादा का समय गुजर गया है। लेकिन आज भी उनके फैंस और परिवार वाले उन्हें बहुत याद करते हैं। एक्टर के चाहने वाले उन्हें आए दिन खास अंदाज में श्रद्धांजलि देते रहते हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रे ने सुशांत को बेहद अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। 

हूबहू दिखता है सुशांत की तरह

सुकांतो ने सुशांत का वैक्स स्टैच्यू बनाया है जो हूबहू उनकी तरह दिखता है। उनके स्टैच्यू को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह खुद सच में खड़े हों। सुकांतो रे कहते हैं कि वह सुशांत के फैन हैं और उन्होंने यह मूर्ति बनाकर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। वह कहते हैं कि सुशांत के निधन से उन्हें काफी दुख पहुंचा है। उन्होंने अपनी कला के जरिए सुशांत को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की है। 

PunjabKesari

सुशांत के परिवार के लिए भी बनाएंगे उनका स्टैच्यू 

इतना ही नहीं सुुकांतो का कहना है कि उन्होंने सुशांत का वैक्स स्टैच्यू अपने संग्रहालय के लिए बनाया है। अगर एक्टर के परिवार वाले सुशांत के स्टैच्यू के लिए बोलेंगे तो वह उनके लिए एक नई मुर्ति बनाएंगे। 

PunjabKesari

म्यूजियम में रखा जाएगा सुशांत का स्टैच्यू 

सुकांतो का कहना है कि कोई भी यहां आकर सुशांत के स्टैच्यू को देख सकता है और उसके साथ फोटो भी खिंचवा सकता है। दरअसल, सुकांतो ने अपने घर पर ही लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम की तर्ज पर म्यूजियम बनाया हुआ है। जहां उन्होंने मोम से कई मुर्तियां बनाकर रखी हुई हैं। सुशांत का स्टैच्यू भी इसी म्यूजियम में रखा जाएगा। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत से पहले सुकांतो ने अपने घर पर बने म्यूजियम में विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सचिन तेंदुलकर और रविंद्र नाथ टैगोर की प्रतिमाएं बनाकर रखी हुई हैं। 


Bhawna sharma

Related News