सुशांत की मौत के बाद इन 8 सेलेब्स पर लगी याचिका हुई खारिज

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 10:38 AM (IST)

सुशांत राजपूत की मौत के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर में 8 बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया था लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जो सुशांत के फैंस को दुखी कर सकती है। दरअसल वकील सुधीर कुमार ओझा के अनुसार कोर्ट ने इस मामले को अपने क्षेत्र से बाहर बताते हुए इस याचिका को खारिज कर दिया है। वहीं इसके बाद जब याचिका खारिज हुई तो वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि वो सीजेएम के इस डिसीजन के लिए जिला अदालत में पुनर्विचार याचिका दायर करेंगें। 

PunjabKesari

इन सेलेब्स पर था मामला दर्ज

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि याचिका में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर और दिनेश विजान के नाम थे। वकील ओझा ने जो कंप्लेंट की थी उसमें उन्होंने 8 सेलेब्स पर ये आरोप लगाए थे कि वो सुशांत को टॉचर्र करते थे और उनकी फिल्में भी रिलीज नहीं होने देते थे जिसकी वजह से सुशांत ने दुखी होकर ये कदम उठाया। सुधीर कुमार ओझा ने इस कंप्लेंट में गवाह की लिस्ट में अभिनेत्री कंगना रनोत का नाम दिया है।

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के केस में फिलहाल पुलिस जांच जारी है लेकिन वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस लगातार यहीं मांग कर रहे हैं कि इस मामले की CBI जांच होनी चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static