आज भी नहीं सुलझी सुशांत के मौत की गुत्थी, जानें पापा और बहनों के लिए क्या-क्या छोड़ गए

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 05:51 PM (IST)

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश सदमे में आ गया था क्योंकि कोई विश्वास नहीं कर पा रहा था सुशांत जैसा यंग लड़का सुसाइड भी कर सकता है और वो भी करियर की इतनी ऊंचाइयों पर आकर...सुशांत की मौत की गुत्थी आज भी रहस्य बनी हुई है मगर जाने से पहले सुशांत अपने घरवालों के लिए क्या-क्या छोड़ गए इसके बारे में आज हम आपको अपने इस पैकेज में बताएंगे। सुशांत ने फिल्मों से काफी शोहरत-पैसा कमाया लेकिन बावजूद इसके उनके पिता अपने पैतृक गांव में साधारण लाइफ जीते है।

चांद पर जमीन

सभी को मालूम है कि सुशांत इंडस्ट्री के पहले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने चांद पर जमीन खरीद रखी थी। अंतरिक्ष समाचारों का शौक रखने वाले सुशांत सिंह फैन्स को खगोल विज्ञान और अंतरिक्ष से रिलेटिड जानकारी देते रहते थे। सुशांत ने चांद पर सबसे दूर की संपत्ति खरीदी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी थी।

PunjabKesari

लग्जरी कार कलेक्शन

रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के पास कुल संपत्ति लगभग 59 करोड़ रुपए थी और इसके अलावा उनके पास लग्जरी कार कलेक्शन, बीएमडब्ल्यू के 1300 आर मोटरसाइकिल, Maserati Quattroporte और लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी जैसे कई लग्जरी वाहन थे। सुशांत सिंह राजपूत एक अच्छे टेलीस्कोप के मालिक थे जिसकी कीमत 8-10 लाख रूपए थी। उन्‍होंने कई रीयल एस्‍टेट प्रॉपर्टीज में भी निवेश किया हुआ था।

PunjabKesari

सुशांत अपनी हर फिल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपए और एक विज्ञापन का 1 करोड़ रुपए तक लेते थे। उन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी' से ही 220 करोड़ रुपए की कमाई की थी। बता दें कि सुशांत ने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी, उनका ना तो कोई फिल्मी बैकग्राउंड था और ना ही उनका कोई गॉड फादर, सुशांत उन एक्टर्स में से थे जो टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में टीके हुए हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस चमकते सितारे ने साल 2020 में अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जाता है कि सुशांत उस वक्त डिप्रेशन के शिकार थे। पुलिस को जांच में उनके कमरे से कुछ डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी, अब इस में कितनी सच्चाई है इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन आज भी फैंस के दिलों में उनकी मौत का आक्रोश है..आज भी लोग उनके लिए न्याय की गुहार लगाते दिखते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static